Move to Jagran APP

खरड़ में सांसद मनीष तिवारी बोले- किसानों के हितों की रक्षा के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध

हलका श्री आनंदपुर साहिब के सासद मनीष तिवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर की पंजाब सरकार किसानों के हितों की रक्षा के लिए वचनबद्ध है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 04:36 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 04:36 PM (IST)
खरड़ में सांसद मनीष तिवारी बोले- किसानों के हितों की रक्षा के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध
खरड़ में सांसद मनीष तिवारी बोले- किसानों के हितों की रक्षा के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध

जागरण संवाददाता, खरड़: हलका श्री आनंदपुर साहिब के सासद मनीष तिवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर की पंजाब सरकार किसानों के हितों की रक्षा के लिए वचनबद्ध है। जिन्होंने हाल ही में पंजाब विधानसभा में पास किए कृषि बिलों के जरिये न सिर्फ किसानों, बल्कि समाज के हर उस वर्ग के अधिकार सुरक्षित किए, जो केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के चलते चिंता में थे। सासद तिवारी शुक्रवार को खरड़ की दाना मंडी में धान की खरीद व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे।

loksabha election banner

तिवारी ने कहा कि काग्रेस किसानों के साथ है। जिसका प्रमाण मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब विधानसभा में बिल पास करके दिया है। इससे न सिर्फ किसानों, बल्कि समाज के हर उस वर्ग के अधिकार सुरक्षित हुए हैं, जो केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए कृषि कानूनों के चलते चिंता में थे। अब देश के अन्य राज्यों की सरकारें भी ऐसे कानून लाने पर विचार कर रही हैं। इसी के साथ उन्होंने राज्यपाल व राष्ट्रपति से किसानों के हित में भी इन बिलों को मंजूरी देने की अपील की।

तिवारी ने किसानों व आढ़तियों को पेश आ रही समस्याओं को भी सुना और मौके पर अधिकारियों को समस्याओं का निदान करने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग, एसडीएम खरड़ हिमाशु महाजन, रविंद्र पाल सिंह पाली चेयरमैन पीबीएईसी, कमलजीत सैनी चेयरमैन, पवन दीवान चेयरमैन पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड, हरकेश चंद शर्मा चेयरमैन मार्केट कमेटी खरड़, यादविंदर सिंह सीनियर वाइस चेयरमैन, यशपाल बंसल प्रधान शहरी काग्रेस, राजविंदर सिंह राजी, गुरिंदर बिल्ला ब्लॉक काग्रेस प्रधान खरड़, स्वर्णजीत कौर प्रधान महिला काग्रेस भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.