Move to Jagran APP

RUB के उद्घाटन में जल्दबाजी पर भड़कीं सांसद किरण खेर, अधिकारियों से कहा- काम तो पूरा करते Chandigarh News

इस मौके पर खेर भावुक हो गई और कहा कि अपने अफसरों के लिए संसद में लड़ती हूं क्योंकि मैं उन्हें अपना मानती हूं। लेकिन अफसर मुझे अपना नहीं मानते।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 09:44 AM (IST)
RUB के उद्घाटन में जल्दबाजी पर भड़कीं सांसद किरण खेर, अधिकारियों से कहा- काम तो पूरा करते Chandigarh News
RUB के उद्घाटन में जल्दबाजी पर भड़कीं सांसद किरण खेर, अधिकारियों से कहा- काम तो पूरा करते Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। इस रेलवे अंडरब्रिज का काम जब पूरा नहीं हुआ तो इतनी जल्दी क्या थी। सात दिन बाद भी तो उद्घाटन कर सकते थे। किरण खेर ने कुछ इस कदर सोमवार को शाम मॉडर्न कांप्लेक्स में बने आरयूबी का उद्घाटन करते हुए चीफ इंजीनियर को फटकार लगाई। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष को भी खरी खोटी सुनाई। मौके पर एडवाइजर मनोज परिदा, मेयर राजेश कालिया, चीफ इंजीनियर मुकेश आंनद, चीफ आर्किटेक्ट कपिल सेतिया, पार्षद जगतार जग्गा, महेशइंद्र सिंह सिद्धू, हीरा नेगी, राजबाला मलिक और सहदेव सलारिया भी मौजूद थे।

loksabha election banner

खेर ने कहा कि इस आरयूबी को शुरू करवाने के लिए हम बहुत लड़े हैं। इस आरयूबी के शुरू होने से मुझे ज्यादा खुशी हुई लेकिन मुझे जब पता चला कि आरयूबी करीब 15 दिन से शुरू हो चुका है तो मन में एक टीस उठी कि अधिकारियों ने मुझे इसके बारे में बताना भी जरूरी नहीं समझा। जब मैने पूछा तो मुकेश आंनद ने बताया कि नहीं अभी उद्घाटन होना बाकी है।

भावुक होकर बोलीं : ब्यूरोक्रेट्स पॉलिटिक्स के साथ जूझकर बढ़ना होता है मुश्किल

मौके पर खेर भावुक हो गई और कहा कि अपने अफसरों के लिए संसद में लड़ती हूं क्योंकि मैं उन्हें अपना मानती हूं। लेकिन अफसर मुझे अपना नहीं मानते। इसलिए मैं कहती हूं कि ब्यूरोक्रेट्स पॉलिटिक्स के साथ आगे बढ़ना बहुत मुश्किल नहीं है।

रेजिडेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष को सुनाई खरी-खोटी

सांसद ने रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन मॉडर्न कांप्लेक्स के अध्यक्ष कर्नल गुरसेवक सिंह को खरी खोटी सुनाते हुए कि मैं आर्मी अफसर की बेटी और पोती हूं। इसलिए मैं आपकी बहुत इज्जत करती हूं लेकिन मुङो बहुत बुरा लगा कि जब आप लोगों ने जो काम बोला वो हमने करवाया लेकिन दुख इस बात का है कि आप मेरी पीठ पीछे काफी कुछ बोलने लग गए थे।

सड़कों की बदहाली पर चीफ इंजीनियर को लिया आड़े हाथ

उन्होंने आगे कहा कि शहर की सड़कों का हाल देखो मुकेश। यह मेरे संस्कार है कि मैं सभी से बड़ी विनम्रता से बात करती हूं। इसे मेरी कमजोरी न समङों। अगर आप राजनीतिक भाषा समझते हैं तो मुङो वो भी आती है। इसलिए मैं आपसे कहना चाहती हूं कि शहर के कामों को समय से पूरा करें। इसके अलावा गांव की सड़कों भी बदहाली में हैं, उन्हें भी जल्द से जल्द बनवाएं।

चीफ इंजीनियर ने देरी के लिए नगर निगम पर फोड़ा ठीकरा

चीफ इंजीनियर ने तय समय से नौ महीने लेट होने के लिए नगर निगम पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि यह आरयूबी को बनाने में काफी समस्या थी। नगर निगम को इस समस्या को दूर करने में काम काफी समय लगा। इसके बाद प्रशासन की कई और अटकलों के बाद इस आरयूबी को जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश की।

एक घंटे तक परेशान रही आम जनता, सड़कों को किया ब्लॉक

वहीं, इस आरयूबी के उद्घाटन से एक घंटा पहले पुलिस ने आरयूबी के चारों ओर की सड़कों को ब्लॉक कर दिया। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी हुई। आरयूबी के चारों ओर लोग वाहन लेकर खड़े रहे कि कब यह कार्यक्रम समाप्त हो और वो अपनी मंजिल पर जा सकें।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.