Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में पुलिस अफसर से जान पहचान की धमकी देकर मकान पर कब्जा करने का प्रयास

बलबीर सिंह मिन्हास ने अपनी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-38 वेस्ट स्थित मकान में रहते है। मोहाली स्थित मुंडी खरड़ के रहने वाले मंजीत सिंह अपने परिवार को लेकर 28 दिसंबर को घर आए थे। उन्होंने जबरन घर में घुसकर कब्जा जमा लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 10:53 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 10:53 AM (IST)
चंडीगढ़ में पुलिस अफसर से जान पहचान की धमकी देकर मकान पर कब्जा करने का प्रयास
चंडीगढ़ पुलिस ने मोहाली के रहने वाले मंजीत सिंह पर एफआईआर दर्ज की है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। पुलिस के सीनियर अफसर से जान पहचान होने की धमकी देकर सेक्टर-38 स्थित मकान कब्जा करने के आरोप पर एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। मकान मालिक बलबीर मिन्हास की शिकायत पर जांच के बाद मोहाली के रहने वाले मंजीत सिंह पर एफआईआर दर्ज की गई है। बलबीर सिंह मिन्हास ने अपनी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-38 वेस्ट स्थित मकान में रहते है। मोहाली स्थित मुंडी खरड़ के रहने वाले मंजीत सिंह अपने परिवार को लेकर 28 दिसंबर को घर आए थे। उन्होंने जबरन घर में घुसकर कब्जा जमा लिया। आरोप है कि बाहर निकलने को कहने पर पुलिस के बड़े अफसर से जान पहचान होने की धमकी देने लगा।

loksabha election banner

यूटी पुलिस अस्पताल में डा. अभिषेक कपिला ने किया ज्वाइन

मलोया डिस्पेंसरी के इंचार्ज डा. अभिषेक कपिला ने वीरवार को सेक्टर-26 पुलिस लाइन स्थित यूटी पुलिस अस्पताल में ज्वाइन कर लिया। इससे पहले अभिषेक जीएमएसएच-16 में मेडिकल अफसर के तौर पर तैनात रह चुके हैं। इसके बाद एक घंटा देरी से टीकाकरण शुरू करने पर तत्कालीन स्वास्थ्य निदेशक डॉ. अमनदीप कौर कंग ने मलोया वैक्सीनेशन सेंटर के प्रभारी डॉ. जसजीत सिंह को उनके पद से हटाया था, जिसके बाद डॉक्टर अभिषेक को नया इंचार्ज का पदभार मिला था।

डा. अभिषेक के माता-पिता भी डॉक्टर हैं। उनके पिता डॉ. राजीव कपिला आयुष मंत्रालय चंडीगढ़ के कोआर्डिनेटर के तौर पर सेक्टर-28 स्थित डिस्पेंसरी में कार्यरत हैं, जबकि पत्नी सीमा ईएसआइ डिस्पेंसरी सेक्टर-29 में कार्यरत हैं। वहीं, डॉ. अभिषेक ने बताया कि 24 घंटे कठिन ड्यूटी करने वाले पुलिस जवानों की देखभाल की एक बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर अच्छा लग रहा है। इस जिम्मेदारी को वह जवानों को अपने परिवार के सदस्य मानकर निभाएंगे। महामारी के दौर में अभिषेक ने काफी अच्छा काम किया था।

यह भी पढ़ें - Punjab Assembly Elections 2022: पंजाब में हिंदू वोट बैंक पर राजनीतिक दलों की नजर, जानें किस पार्टी की क्या है रणनीति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.