Move to Jagran APP

मोहाली में Night Curfew की बेवजह घूम रहे लोग, दो दिनों के भीतर 8 केस; 2 गाड़ियां इंपाउंड

मोहाली में रात को कर्फ्यू लागू होने के बावजूद लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। प्रशासन की ओर से इसको लेकर सख्ती बरती जा रही है। बीते दो दिनों में आठ युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है और दो वाहन भी जब्त किए गए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 05:57 PM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 05:57 PM (IST)
युवकों को पुलिस ने चेतावनी देकर जमानत पर रिहा कर दिया।

मोहाली, जेएनएन। एक दिसंबर से राज्य सरकार द्वारा जहां बिना मास्क सड़क पर निकलने वाले के खिलाफ चालान राशि 500 से बढ़ाकर एक हजार कर दी गई है। वहीं नाइट कर्फ्यू यह लगा दिया गया है। रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक एसेंशियल सर्विसेज को छोड़कर कोई भी बिना कारण सड़कों पर नहीं निकलेगा और जो लोग इसकी उल्लंघना करते हैं। उनके खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई दर्ज कर रही है। इसी मुहिम के तहत फेज-1 थाना पुलिस ने भी 2 दिनों के भीतर 8 युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है जबकि 2 गाड़ियां भी इंपाउंड की है।

loksabha election banner

एसएचओ फेस वन इंस्पेक्टर मनफूल सिंह ने बताया कि 5 दिसंबर को एफआईआर नंबर-217 आईपीसी की धारा- 188 के तहत चार युवकों के खिलाफ जिनमें बिक्रमजीत सिंह , गुरविंदर  सिंह, जितेंद्र सिंह व गुरविंदर के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

6 दिसंबर को 3 एफआईआर दर्ज

इसी मुहिम के तहत पुलिस ने 6 दिसंबर को भी तीन अन्य एफआईआर दर्ज की गई हैं। जिनमें एफआईआर नंबर- 218 विरेंद्र कुमार के खिलाफ एफआईआर नंबर- 219 बंटी तथा विमल के खिलाफ व एफआईआर नंबर 220 साहिल के खिलाफ दर्ज की है। एसएचओ मनफूल सिंह ने बताया कि दो युवकों की गाड़ियां भी इम्पाउंड की गई हैं। इन सभी आठ युवकों को पुलिस ने चेतावनी देकर जमानत पर रिहा कर दिया और साथ में उसे लिखवा कर दिया कि यदि भविष्य में दोबारा ऐसी गलती करेंगे तो पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। पकड़े गए सभी युवकों ने पुलिस को आश्वासन दिया कि वह कोविड-19 के नियमों की पालना करेंगे और बिना कारण घर से बाहर नहीं निकलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.