Move to Jagran APP

गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया बोल रहा हूं, 5 लाख भेज नहीं तो अंजाम बुरा होगा... पुलिस ने जालंधर से पकड़ा बदमाश

रणजीत नगर निवासी राजकमल प्रीत ने बताया कि उसका झुंगिया रोड पर आरके वीजा कंसलटेंट से इमीग्रेशन दफ्तर है। 8 दिसंबर सुबह करीब सवा 11 बजे उसके मोबाइल नंबर पर एक इंटरनेट कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया बताया।

By Edited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 09:35 PM (IST)Updated: Sat, 11 Dec 2021 02:26 PM (IST)
गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया बोल रहा हूं, 5 लाख भेज नहीं तो अंजाम बुरा होगा... पुलिस ने जालंधर से पकड़ा बदमाश
आरोपित दो दिन के पुलिस रिमांड पर है।

संदीप कुमार, मोहाली। मेरी बात ध्यान से सुन, मैं गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया बोल रहा हूं..जान की सलामती चाहता है तो जहां बताऊं वहां पांच लाख रुपये भेजवा देना.. पुलिस या किसी और को बताने की कोशिश की तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना..बाद में मत बोलना काम खराब हो गया। इसे मजाक भी मत समझाना.. एक बार फिर से सुन ले कौन बोल रहा हूं.. गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया! गैंगस्टर के नाम की यह धमकी भरी कॉल नशे की लत व पैसे कमाने की चाह में एक युवक ने दो इमीग्रेशन संचालकों को की। युवक ने कॉल कर उनसे पांच लाख की रंगदारी की मांग की।

loksabha election banner

यह मामला सिटी खरड़ पुलिस में इमीग्रेशन आफिस के मालिक राज कमलप्रीत की शिकायत पर दर्ज किया था। पुलिस ने 48 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान 24 वर्षीय विरेंदर सिंह निवासी काला बकरा जिला जालंधर के रूप में हुई है। एसएचओ सिटी खरड़ इंस्पेक्टर विजय शर्मा ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड पर लिया है। 

रणजीत नगर निवासी राजकमल प्रीत ने बताया कि उसका झुंगिया रोड पर आरके वीजा कंसलटेंट से इमीग्रेशन दफ्तर है। 8 दिसंबर सुबह करीब सवा 11 बजे उसके मोबाइल नंबर पर एक इंटरनेट कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया बताया और उससे पांच लाख रुपये फिरौती की मांग करने लगा। राजकमल ने तुरंत पुलिस को मामले की शिकायत दी।

यू-ट्यूब से सीखा रंगदारी मांगने का आइडिया

पूछताछ में सामने आया है कि विरेंदर गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को अपना गुरु मानता था। उसने रंगदारी मांगने का आइडिया यू-टूयब से सीखा था। उसने फेसबुक पर जग्गू भगवानपुरिया के नाम का फेक फेसबुक अकाउंट भी बनाया हुआ है।

जालंधर से पकड़ा बदमाश, मोहाली लाई पुलिस

शिकायत के बाद खरड़ पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की तो आरोपित की लोकेशन जालंधर मिली। इसके तुरंत बाद एक टीम जालंधर रवाना हुई। आरोपित को पुलिस ने चंद घंटों में पकड़ लिया और जालंधर से मोहाली ले आए। जहां पर उसने अपना जुर्म कुबूल लिया। आरोपित ने बताया कि वह दोआबा कॉलेज में कंप्यूटर की पढ़ाई कर रहा था, लेकिन उसने किसी कारण बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी। आरोपित नशे का आदी है और उसको पैसों की सख्त जरूरत थी। वह गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की यू-ट्यूब पर वीडियो देखता था और उससे काफी प्रभावित हो गया। उसने उसे गुरु बना लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.