Move to Jagran APP

Mohali Nagar Nigam Chunav 2021: मोहाली निगम चुनाव की 17 फरवरी को नहीं होगी काउंटिंग, जानिए वजह

Mohali Nagar Nigam Chunav 2021 मोहाली नगर निगम चुनाव की गिनती 17 फरवरी को नहीं होगी। पंजाब इलेक्शन कमीशन ने दो बूथों में धांधली के आरोप लगने के बाद गिनती पर रोक लगा दी है। हालांकि डेराबस्सी खरड़ व 7 काउंसिल की गिनती होगी।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 02:22 PM (IST)
Mohali Nagar Nigam Chunav 2021: मोहाली निगम चुनाव की 17 फरवरी को नहीं होगी काउंटिंग, जानिए वजह
मोहाली नगर निगम चुनाव की गिनती 17 फरवरी को नहीं होगी।

मोहाली, [रोहित कुमार]। जिले में 14 फरवरी को हुए नगर निगम चुनाव की गिनती 17 फरवरी को नहीं होगी। पंजाब इलेक्शन कमीशन ने इस पर रोक लगा दी है। मोहाली नगर निगम के 50 वार्डों की वोटों की गिनती का काम वीरवार को होगा। अब उम्मीदवार को एक दिन ओर इंतजार करना होगा। हालांकि डेराबस्सी, खरड़ व 7 काउंसिल की गिनती होगी।

loksabha election banner

दरअसल जिले के वार्ड नंबर-10 के बूथ-32 और 33 में वोटिंग के दौरान धांधली के आरोप लगने के लिए यह निर्देश जारी किए गए हैं। इन दोनों बूथों पर बुधवार को दोबारा चुनाव होंगे। खास बात यह है कि जिस वार्ड नंबर-10 में वोटिंग के दौरान धांधली का आरोप लगा है, वहां से सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के भाई अमरजीत सिंह सिद्धू मैदान में हैं।

यह भी पढ़ेंः बेटे की कमजोरी को बनाया खुद की ताकत, अब मां बन 17 दिव्यागों की सेवा कर रही मोहाली की रेनू

बता दें कि वार्ड नंबर 10 से आजाद उम्मीदवार परमजीत सिंह काहलो ने मामले में मोहाली के डीसी को चुनाव में धांधली की शिकायत दी थी। इसके साथ साथ पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में भी याचिका दायर कर रखी है, जिसपर फैसला आना अभी बाकी है। लेकिन इस बीच पंजाब इलेक्शन कमीशन ने इस मामले में कदम उठाते हुए 17 फरवरी को होने वाली काउंटिंग पर रोक लगा दी है। दोनों बूथों पर अब दोबारा मतदान 17 फरवरी को सुबह 8 बजे से शाम 4.00 बजे तक होगा और पहले से तय कार्यक्रम के बजाय पूरे मोहाली नगर निगम के लिए वोटों की गिनती अब 18 फरवरी को सुबह 9 बजे से शुरू होगी।

यह भी पढ़ेंः चंडीगढ़ में एयरफोर्स जवान से 10 हजार रुपये रिश्वत लेने वाला ASI सस्पेंड, आज CBI कोर्ट में पेशी 

यह भी पढ़ेंः मोहाली में घर में लगी आग, ग्राउंड फ्लोर पर रखा लाखों का सामान जलकर खाक

यह भी पढ़ेंः चंडीगढ़ में वेलेंनटाइन डे पर महिला मित्र के साथ आया युवक होटल में बेहोश, पीजीआइ में हालात सुध

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.