Move to Jagran APP

Mohali MC Pollsः आजाद ग्रुप ने जारी किया घोषणा पत्र, कहा- एयरपोर्ट रोड पर खरड़ से एयरपोर्ट तक बनाएंगे ब्रिज

मोहाली नगर निगम चुनाव को लेकर आजाद ग्रुप ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। यह घोषणा पत्र वीरवार को पूर्व मेयर कुलवंत सिंह ने लॉन्च किया। उन्होंने कहा कि यदि आजाद ग्रुप सत्ता में आया तो एयपोर्ट रोड पर खरड़ से एयरपोर्ट तक ब्रिज बनाया जाएगा।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 02:29 PM (IST)
Mohali MC Pollsः आजाद ग्रुप ने जारी किया घोषणा पत्र, कहा- एयरपोर्ट रोड पर खरड़ से एयरपोर्ट तक बनाएंगे ब्रिज
मोहाली नगर निगम चुनाव को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी करते आजाद ग्रुप के सदस्य।

मोहाली [रोहित कुमार]। मोहाली नगर निगम चुनाव में अगर आजाद ग्रुप जीत कर सत्ता में आया तो एयरपोर्ट रोड पर लोगों को ट्रैफिक लाइट से मुक्त सड़क मुहैया करवाई जाएगी। आजाद ग्रुप का नेतृत्व कर रहे पूर्व मेयर कुलवंत सिंह ने अपने उम्मीदवारों के साथ वीरवार को पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया। इस दौरान पूर्व मेयर ने अपना एक रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए शहर के लिए किए गए 51 कामों को गिनवाया।

loksabha election banner

पूर्व मेयर ने कहा कि एयरपोर्ट पर रोड पर एक ब्रिज बनाया जाएगा जोकि खरड़ चौक से एयरपोर्ट तक जाएगा। ध्यान रहे कि अभी तक खरड़ से एयरपोर्ट तक जाने के लिए लोगों को 18 ट्रैफिक लाइटों को पार करना पड़ता है। लेकिन अगर ये पुल बन गया तो ये सफर महज 10 मिनट का रह जाएगा। आजाद ग्रुप आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहा है। पूर्व मेयर ने एक बार फिर दावा किया कि वे सभी सीटों पर चुनाव जीतेगें। कुलवंत सिंह ने कांग्रेस और शिअद पर हमला किया।

आजाद ग्रुप के चुनाव घोषणा पत्र में निगम एरिया में आते गांवों की नक्शा फीस को माफ करना, स्मार्ट किसान मंडियों की व्यवस्था करना, निगम के कामों के लिए स्मार्ट मोबाइल ऐप को विकसित करना के अलावा युवाओं के लिए यंग माइंड प्रोग्राम शुरू करने की बात कहीं गई है। इस यंग माइड प्रोग्राम में युवाओं के लिए फ्री काउंसलिंग कैंप लगाने से लेकर खेल के मैदान तक मुहैया करवाने की बात कहीं गई है।

ग्रीन और क्लीन मोहाली के लिए भी आजाद ग्रुप की ओर से कई घोषणा की गई हैं। जिनमें वाटर रिचार्जिंग प्रोजेक्ट लगाना अहम है। मोहाली शहर के लोगों को सेफ और सिक्योर मोहाली देने का वादा भी आजाद ग्रुप की ओर से किया गया है। कुलवंत सिंह ने एक बार फिर दोहाराया कि शह में जो काम रूक वे सेहत मंत्री बलबीर सिंह के इशारे पर रोके गए। वहीं अकाली दल में अब कभी वापस न जाने की बात कुलवंत ने दोहराई। इस दौरान आजाद ग्रुप के उम्मीदवार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.