Move to Jagran APP

मोहाली के जीरकपुर में नौकर ने घर से चुराए 40 लाख रुपये, अब नेपाली मूल के बहादूर को ढूंढ रही पुलिस

मकान मालिक रोमियो चुग ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ एरो सिटी जीरकपुर में रहता है। परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास लक्ष्मणपूरी उर्फ बहादुर काफी समय से काम करता था।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 11:26 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 11:26 AM (IST)
मोहाली के जीरकपुर में नौकर ने घर से चुराए 40 लाख रुपये, अब नेपाली मूल के बहादूर को ढूंढ रही पुलिस
पुलिस ने आरोपित नौकर को पकड़ने के लिए स्पेशन टीम बनाई है, जो लगातार छापामारी कर रही है।

जागरण संवाददाता, जीरकपुर। अगर आप भी घर पर नौकर रखने की सोच रहे हैं तो पहले यह खबर जरूर पढ़ लें। क्योंकि इससे आपका फायदा न सही लेकिन नुकसान भी नहीं होगा। मोहाली के जीरकपुर में घर पर काम करने वाला नौकर घर से लाखों रुपये चोरी कर फरार हो गया। नेपाली मूल का नौकर कई महीनों से घर पर नौकर का काम करता था, लेकिन सोमवार को वह मौके का फायदा उठाकर 40 लाख रुपये लेकर नौ दो ग्यारह हो गया है। हालांकि पुलिस उसकी तलाश कर रही है, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

loksabha election banner

जीरकपुर पुलिस ने घर के मालिक रोमियो चुग की शिकायत के बाद नौकर लक्ष्मपूरी उर्फ बहादूर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपित नौकर को पकड़ने के लिए स्पेशन टीम बनाई है, जो लगातार छापामारी कर रही है। पीड़ित रोमियो चुग ने पुलिस से नौकर को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है और उसके लाखों रुपये उससे बरामद करने के लिए कहा है।

मकान मालिक रोमियो चुग ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ एरो सिटी जीरकपुर में रहता है। परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास लक्ष्मणपूरी उर्फ बहादुर काफी समय से काम करता था। सोमवार को वह घर की ऊपर वाली मंजिल पर आराम कर रहे थे और उनकी पत्नी बच्चों को घर पर नौकर के पास छोड़कर मार्केट गई हुई थी। 

दोपहर करीब ढाई बजे पत्नी मार्केट से वापस लौटी तो देखा कि नौकर बहादुर घर पर नहीं था और अलमारी भी खुली थी। जब उन्होंने अलमारी को चेक किया तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि अलमारी में रखा 40 लाख रुपये कैश गायब था। इसके बाद उन्होंने नौकर की आसपास तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ कि नौकर घर पर रखे लाखों रुपये चोरी कर फरार हो चुका है। इसके बाद उन्होंने घटना की शिकायत जीरकपुर थाना पुलिस को दी। जांच अधिकारी ने बताया कि रोमियो चुग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने नेपाली मूल के नौकर लक्ष्मणपुरी उर्फ बहादुर के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित नौकर को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.