Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में मैथिली लोकगीत गाकर मनाया होली मिलन समारोह, मिथिलांचल विकास सभा ट्राइसिटी ने किया आयोजन

चंडीगढ़ में मिथिलांचल विकास सभा ट्राइसिटी ने ‘होली मिलन’ समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर कोरोना महामारी के नियमों का खास ध्यान रखते हुए सभी मिथिलांचलवासियों ने इस अवसर पर स्नेह आपसी भाईचारे का संदेश भी दिया गया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 10:50 AM (IST)
चंडीगढ़ में मैथिली लोकगीत गाकर मनाया होली मिलन समारोह, मिथिलांचल विकास सभा ट्राइसिटी ने किया आयोजन
चंडीगढ़ में मिथिलांचल विकास सभा ट्राइसिटी ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया।

चंडीगढ़, जेएनएन। मिथिलांचल विकास सभा ट्राइसिटी की तरफ से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सेक्टर-45 स्थित रामलीला ग्राऊंड में ‘होली मिलन’ समारोह का आयोजन किया गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए मिथिलांचल विकास अध्यक्ष विनोद झा व महासचिव दिनेश मिश्र ने बताया कि ट्राइसिटी में अलग-अलग क्षेत्रों में रहने वाले मिथिलांचलवासियों को जोड़ने के मकसद से रंगों के इस त्योहार होली मिलन का आयोजन किया गया था। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर कोरोना महामारी के नियमों का खास ध्यान रखते हुए सभी मिथिलांचलवासियों ने इस अवसर पर स्नेह, आपसी भाईचारे का संदेश भी दिया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- मोहाली के किसानों ने किया सरकार को जमीन देने से इंकार, सवा पांच करोड़ प्रति एकड़ के हिसाब से मांगा मुआवजा

वहीं उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना का खतरा एक बार फिर से बढ़ रहा है। इसे देखते हुए लोग सावधनी बरतें और मास्क लगा कर रखें। ये वहीं समय है जब पिछले वर्ष देश में कोरोना ने लाखों लोगों की जान ले ली। हमें इस बीमारी से मिल कर लड़ना होगा। इसके लिए एक दूसरे से शारारीक दूरी बना कर ही लड़ा जा सकता है।

इस अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत साधना वर्मा के मधुर स्वर से हुई, जिसके बाद म्यूजिकल ग्रुप ने मैथिली लोकगीत की गाकर प्रोग्राम में रंग जमा कर लोगों को मंत्रमुगध किया। इस अवसर पर सभा के सचिव मदन मंडल ने होली मिलन पर गीत गाकर सभी को भावुक कर दिया। चंडीगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता और समाजसेवी सौरभ जोशी, पूर्व डिप्टी मेयर व मौजूदा पार्षद अनिल दुबे, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशिशंकर तिवारी व राजनीतिक व सामाजिक संगठनों से जुड़े गण्यमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम शहीद भगत सिंह रखने की मांग, साइकिल यात्रा पर निकले हरपाल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.