Move to Jagran APP

गन प्वाइंट पर मॉडल से दुष्कर्म करने वाले गैंगस्टर बलजीत चौधरी का दोस्त गिरफ्तार Chandigarh News

भवजीत युवती का दोस्त था और उसने ही बलजीत को मॉडल से फ्लैट में मिलवाया था। मारपीट मामले में वह काफी समय से अदालत में पेश नहीं हो रहा था।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 03:27 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 03:27 PM (IST)
गन प्वाइंट पर मॉडल से दुष्कर्म करने वाले गैंगस्टर बलजीत चौधरी का दोस्त गिरफ्तार Chandigarh News
गन प्वाइंट पर मॉडल से दुष्कर्म करने वाले गैंगस्टर बलजीत चौधरी का दोस्त गिरफ्तार Chandigarh News

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेक्टर-63 स्थित फ्लैट में देर रात शराब पीने के बाद गन प्वाइंट पर मॉडल से दुष्कर्म करने वाले गैंगस्टर बलजीत चौधरी के दोस्त खरड़ निवासी भवजीत गिल को सेक्टर-49 थाना पुलिस ने मोहाली कोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। भवजीत युवती का दोस्त था और उसने ही बलजीत को मॉडल से फ्लैट में मिलवाया था। पुलिस ने वारदात के बाद गैंगस्टर बलजीत चौधरी के खिलाफ धमकाना, आर्म्स एक्ट व दुष्कर्म और उसके दोनों साथी भवजीत और तीसरा आरोपित के खिलाफ 120बी की धारा में केस दर्ज किया था। गिरफ्तार आरोपित भवजीत गिल को जिला अदालत ने जेल भेज दिया।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार खरड़ निवासी भवजीत गिल ने पिछले साल एक दुकानदार से मारपीट कर जानलेवा हमला किया था। उसकी मोहाली कोर्ट में हत्या की कोशिश (धारा-307) के तहत केस चल रहा था। चंडीगढ़ में दुष्कर्म की वारदात में शामिल होने के बाद आरोपित भवजीत मोहाली कोर्ट में भी पेशी पर नहीं आता था। सेक्टर-49 थाना पुलिस को भनक मिली कि भवजीत मोहाली कोर्ट में पेशी में आ रहा है। जिसके बाद थाना पुलिस टीम के साथ मोहाली कोर्ट में पहुंच भवजीत को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान कोर्ट में काफी हंगामा भी हुआ। जिसके बाद यूटी पुलिस ने भवजीत के खिलाफ चंडीगढ़ में दर्ज केस का हवाला देकर कस्टडी में ले लिया। बलजीत चौधरी पंजाब यूनिवर्सिटी में एक पार्टी का चेयरमैन भी रह चुका है। हालांकि, उसने पीयू से पढ़ाई नहीं की है।

दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपित बलजीत चौधरी व सहयोगी तीसरे आरोपित की तलाश में पुलिस लगी है। वारदात वाले दिन आरोपित भवजीत की बीएमडब्ल्यू कार में आए थे। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने अपनी कार बेच दी है। पुलिस जल्द ही कार रिकवर करने में लगी है। नवंबर 2018 में मामला दर्ज किया गया था।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.