Move to Jagran APP

जीरकपुर में घर से सामान लेने दुकान पर गई नाबालिग लापता, ढूंढने में जुटी पुलिस, अभी तक कोई सुराग नहीं

जीरकपुर में एक नाबालिग लड़की के गायब होने का मामला सामने आया है। जीरकपुर के एक गांव में रहने वाली नाबालिग घर से सामान लेने दुकान गई थी लेकिन काफी देर तक वह घर वापस ही नहीं लौटी। इसके बाद स्वजनों ने उसे ढूंढा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 04:20 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 04:20 PM (IST)
जीरकपुर में घर से सामान लेने दुकान पर गई नाबालिग लापता, ढूंढने में जुटी पुलिस, अभी तक कोई सुराग नहीं
जीरकपुर में घर से सामान लेने दुकान पर गई नाबालिग लापता।

जीरकपुर, जेएनएन। जीरकपुर में एक नाबालिग लड़की के गायब होने का मामला सामने आया है। जीरकपुर के एक गांव में रहने वाली नाबालिग घर से सामान लेने दुकान गई थी, लेकिन काफी देर तक वह घर वापस ही नहीं लौटी। इसके बाद उसके स्वजनों ने उसे ढूंढा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला, जिसके बाद परिवार वालों ने जीरकपुर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि घर से गायब हुई नाबालिग लड़की को कोई अज्ञात शादी का झांसा देकर उसे बहला फुसला कर अपने साथ कहीं ले गया है। नाबालिग की मां की शिकायत के आधार पर जीरकपुर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ आइपीसी की धारा 363 व 366ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी राजेश चौहान ने बताया कि लापता हुई युवती की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे ढूंढ लिया जाएगा।

जांच अधिकारी के अनुसार युवती की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी सामान लेने के लिए घर से दुकान पर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। उसने बेटी को ढूंढने के लिए अपने तौर पर पूरी कोशिश की लेकिन बेटी का कोई सुराग नहीं मिला। बेटी की बहुत तलाश करने के बाद उसे किसी से पता चला कि उसकी बेटी को कोई अज्ञात युवक शादी का झांसा देकर उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया है। इसके बाद पीड़ित की मां ने जीरकपुर पुलिस थाना में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने इस मामले अज्ञात युवक के खिलाफ अगवा करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.