Move to Jagran APP

मर्चेंट नेवी ऑफिसर्स एसोसिएशन ने PGI को दी 300 पीपीई किट

एमएओए ने वह किट प्रदान की हैं जो कि दोनों हॉस्पिटल द्वारा अप्रूव की गईं। एमएओए ने 300 किट पीजीआइ को और 100 किट जीएमसीएच-32 को प्रदान की।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 05:02 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 05:02 PM (IST)
मर्चेंट नेवी ऑफिसर्स एसोसिएशन ने PGI को दी 300 पीपीई किट
मर्चेंट नेवी ऑफिसर्स एसोसिएशन ने PGI को दी 300 पीपीई किट

चंडीगढ़, जेएनएन। मर्चेंट नेवी ऑफिसर्स एसोसिएशन (एमएओए) ने पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन (पीजीआइएमईआर) और गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल को जीवन रक्षक व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट प्रदान की। 

loksabha election banner

एसोसिएशन के अध्यक्ष बलबीर सिंह मांगट ने कहा कि एमएओए की कार्यकारी समिति ने पीपीई की कोविड-19 के फ्रंट लाइन योद्धाओं को देने का निर्णय लिया था। एमएओए ने वह किट प्रदान की हैं जो कि दोनों हॉस्पिटल द्वारा अप्रूव की गईं। एमएओए ने 300 किट पीजीआइ को और 100 किट जीएमसीएच-32 को प्रदान की। उन्होंने बताया की यह किट पीजीआई प्रोक्योरमेंट कमेटी के चेयरमैन डॉ. अरुनालोक चक्रवर्ती और उनकी टीम के सदस्यों डॉ. पंकज अरोड़ा और डॉक्टर पंकज मल्होत्र को प्रदान की गईं। जीएमसीएच में ये किट मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. रवि गुप्ता और डॉ दसरी हरीश को प्रदान की गईं।

---------------------------------------------

खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग

हल्लोमाजरा में शुक्रवार रात को एक घर में रखे गैस सिलेंडर में आग लग गई। इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए करीब एक घंटे का समय लगा। गनीमत रही कि आग लगने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें बीते शुक्रवार रात करीब 9:55 बजे फोन आया था कि हल्लोमाजरा स्थित मकान नंबर 1671 में रखे गैस सिलेंडर में खाना बनाते समय आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल कर्मी एक मोटरबाइक और एक गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया गया कि घर के सदस्य पांच किलो वाले छोटे सिलेंडर पर खाना बना रहे थे। तभी उस पर लगे हुए रेगुलेटर से गैस लीक होने लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.