Move to Jagran APP

मेयर के आदेश: रोड, वाटर टैंक अपग्रेड करने का काम तेजी से हो

रिव्यू मीटिंग में अधिकारियों ने मेयर को बताया कि केंद्र सरकार की गाइडलाइंस को देखते हुए किस तरह से सिविक वर्क तेजी से किए जा रहे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 05:13 PM (IST)
मेयर के आदेश: रोड, वाटर टैंक अपग्रेड करने का काम तेजी से हो
मेयर के आदेश: रोड, वाटर टैंक अपग्रेड करने का काम तेजी से हो

चंडीगढ़, जेएनएन। मेयर राजबाला मलिक ने नगर निगम के अधिकारियों से मीटिंग कर शहर से जुड़े कार्यो को तेजी लाने के आदेश दिए हैं। रिव्यू मीटिंग में अधिकारियों ने मेयर को बताया कि केंद्र सरकार की गाइडलाइंस को देखते हुए किस तरह से सिविक वर्क तेजी से किए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

उन्हें संबंधित इंजीनियरिंग अधिकारियों को आदेश दिए कि वह रोड, वाटर स्टोरेज टैंक अपग्रेड, सेक्टर-39 वाटर वर्क्‍स, गांव में चल रहे प्रोजेक्ट्स और डार्क स्पॉट्स जैसे प्रोजेक्ट्स को तेजी से पूरा करें। ताकि लोगों को परेशानी न आए। मीटिंग में कमिश्नर केके यादव, एडीशनल कमिश्नर अनिल गर्ग, चीफ इंजीनियर शैलेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

पीयू डीएलआइएस ने छठे वेबिनार का संचालन किया

पंजाब यूनिवर्सिटी के पुस्तकालय और सूचना विज्ञान विभाग ने सिस्को वेबएक्स एप के माध्यम से वेबिनार का आयोजन किया। वेबिनार का विषय कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान सूचना उत्पादन, प्रसार का उपयोग पर रहा। वेबिनार में पूरे देश के 114 प्रतिभागियों ने भाग लिया। विभागाध्यक्ष प्रो. प्रीति महाजन ने स्पीकर और प्रतिभागियों का स्वागत किया और वेबिनार श्रृंखला के महत्व पर प्रकाश डाला। इंडिया इंटरनेशनल सेंटर, नई दिल्ली से डॉ. उशा मुजू मुंशी वेबिनार के दौरान स्पीकर थीं। उन्होंने कहा कि जानकारी का समर्थन करने के लिए ज्ञान शक्ति है और जानकारी इसके पीछे की प्रेरणा शक्ति है जिसे उपयोग और अंतिम स्थिरता के लिए प्रलेखित और संरक्षित किया जाना चाहिए। प्रो. महाजन ने स्पीकर के साथ-साथ प्रतिभागियों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने सभी से स्टे होम स्टे सेफ का अनुरोध किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.