Move to Jagran APP

चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में पत्नी दो बच्चों को लेकर चली गई मायके, पति ने लगाया फंदा

चंडीगढ़ में रहने वाली महिला दोनों बच्चों को लेकर मंगलवार को मायके चली गई। वहीं घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पति ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। पति को फंदे पर देखकर पत्नी बेहोश होकर गिर गई थी। जिसे पड़ोसी महिलाओं ने संभाला।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 01:57 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 01:57 PM (IST)
चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में पत्नी दो बच्चों को लेकर चली गई मायके, पति ने लगाया फंदा
चंडीगढ़ में व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दी है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में रहने वाली महिला दोनों बच्चों को लेकर मंगलवार को मायके चली गई। इधर संदिग्ध परिस्थितियों में पति ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को जीएमसीएच-32 की मोर्चरी में रखवा दिया। जबकि, पत्नी के वापस आने पर बयान दर्ज करवाया गया। पुलिस मामले की पड़ताल करने में लगी है। मृतक की पहचान 26 वर्षीय मुकेश के तौर पर हुई है। पति को फंदे पर देखकर पत्नी बेहोश होकर गिर गई थी। जिसे पड़ोसी महिलाओं ने संभाला।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मुकेश हल्लोमाजरा में परिवार के साथ रहता था। उसके दो बच्चे हैं। वह ड्राइवर की नौकरी करता है। पत्नी पूजा ने बयान में बताया कि घर से सब कुछ ठीक था। वह बच्चों को लेकर अपने भाई के घर गई थी। दूसरे दिन वापस आने पर बाहर से कई बार आवाज लगाने के बावजूद पति का जवाब नहीं आ रहा था। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोलने पर देखा कि पति मुकेश फंदे पर लटका हुआ था। इस दौरान सूचना पाकर पहुंची भी पहुंच गई थी।

एक दिन पहले छात्र ने किया सुसाइड, वजह जानने में लगी पुलिस

एक दिन पहले बीते बुधवार को सेक्टर-41 में रहने वाले एक नॉ मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्र ने ऑनलाइन पढ़ाई से दुखी होकर फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच में लगी है। मृतक की पहचान हिमाचल प्रदेश के किन्नौर के रहने वाले 17 वर्षीय हंस के तौर पर हुई। संबंधित थाना पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत मामले में कार्रवाई कर दी। सेक्टर-39 थाना पुलिस मामले की जांच में लगी है। संबंधित सेक्टर-39 थाना पुलिस छात्र के सुसाइड करने की वजह ढूंढने में लगी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.