Move to Jagran APP

IAS की तैयारी करने वाली युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार, फेसबुक पर हुई थी दाेस्ती

चंडीगढ़ में ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का मामला सामने अाया है। हैरानी की बात यह है कि दिल्ली की रहने वाली युवती को ब्लैकमेल कर दोस्त के साथ भी मिलकर दुष्कर्म किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 02:15 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 02:15 PM (IST)
IAS की तैयारी करने वाली युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार, फेसबुक पर हुई थी दाेस्ती
IAS की तैयारी करने वाली युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार, फेसबुक पर हुई थी दाेस्ती

चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। शहर के एक कोचिंग क्लासेज में आइएएस की तैयारी करने के दौरान मोहाली के एक व्यक्ति द्वारा ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मोहाली का रहने वाला सरबजीत सिंह आर्मी से रिटायर्ड कॉन्स्टेबल बताया जा रहा है। आरोपित पर युवती की अश्लील वीडियो और तस्वीरें लेकर ब्लैकमेल कर दूसरी बार दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म करने का भी आरोप है।

loksabha election banner

पुलिस में शिकायत के अनुसार वर्ष 2018 में मोहाली के सरबजीत सिंह ने दोस्ती हुई थी। एक बार पैसे की जरूरत पड़ने पर उसने मदद के नाम पर बहाना बनाकर सेक्टर 17 स्थित एक होटल में मिलने बुला लिया था। इस दौरान आरोपित ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद वीडियो वायरल करने और मंगेतर को भेजने की धमकी देकर अलग अलग होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने लगा। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने सेक्टर 17 थाना पुलिस को आरोपित के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में लगी थी।

दिल्ली निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि  2018 में आईएएस कोचिंग के लिए सेक्टर 15 में रहती थी। इस दौरान उसकी फेसबुक पर मोहाली निवासी सरबजीत सिंह के साथ दोस्ती हुई थी। एक बार उसे कुछ पैसे की जरूरत थी। उसने सरबजीत सिंह उधारे पैसे उधार मांगे तो सरबजीत ने सेक्टर 17 के होटल में एक दोस्त से मदद लेने के बहाने उसे लेकर गया। युवती ने आरोप लगाया कि सरबजीत ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज पिलाकर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो और फोटो खींच लिए। इसके साथ ही सरबजीत ने उसकी फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने लगा था।

मनीमाजरा होटल के बाद अमृतसर में दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म 

शिकायतकर्ता ने बताया कि इसके बाद सरबजीत ने मुझे मनीमाजरा के होटल में बुलाया और कहा कि अगर नही आएगी तो फोटो मंगेतर को फोटो दिखा दूंगा। वह डर कर मनीमाजरा आ गई। वहा सरबजीत व उसके एक दोस्त ने दुष्कर्म किया था। इसके कुछ महीने बाद उसने ब्लैकमेल करके उसे पंजाब के अमृतसर स्थित एक होटल में भी बुला कर दुष्कर्म किया था। इस दौरान किसी से भी कुछ बोलने पर अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी थी।

जुलाई में मंगेतर के जीजा को भेजी फोटो, मंगनी भी टूटी

शिकायतकर्ता ने बताया कि इतने के बावजूद भी वह डरकर चुप बैठी रही और अपना नंबर बदल लिया। लेकिन जुलाई 2020 में आरोपित ने उसके मंगेतर के जीजा को उसकी अश्लील तस्वीरें भेज दी। जिसकी वजह से उसकी मंगनी भी टूट गई। इसी वजह से परेशान होकर उसने अंत में आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.