Move to Jagran APP

शो में ऊटपटांग हरकतें करना और अजीबोगरीब कपड़े पहनना मुझे बेहद पसंद : सुनील ग्रोवर Chandigarh News

सुनील ने कहा कि मैं तो कॉमेडियन हूं लेकिन फिल्मों में मुझे कौन सा किरदार निभाना है वह डायरेक्टर निर्धारित करता है।

By Edited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 08:54 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 11:55 AM (IST)
शो में ऊटपटांग हरकतें करना और अजीबोगरीब कपड़े पहनना मुझे बेहद पसंद : सुनील ग्रोवर Chandigarh News
शो में ऊटपटांग हरकतें करना और अजीबोगरीब कपड़े पहनना मुझे बेहद पसंद : सुनील ग्रोवर Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। कॉमेडी एक जैसी चीज है जिसे करना बहुत मुश्किल काम है। हम इंसान को आसानी से रूला सकते है, डांस करवा सकते हैं लेकिन बात जब हंसाने की हो तो यह काम कठिन नजर आता है। शो में ऊटपटांग हरकत करना, अजीबोगरीब कपड़े पहनना, यह सब मुझे बहुत पसंद है। जिस काम को करने से लोगों के चेहरे पर मुस्कान आती है, वे सभी काम करना पसंद हैं। यह बात शुक्रवार को शहर पहुंचे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कही। माउंट व्यू होटल में सुनील ने कहा कि कॉमेडी करना उन्हें शुरू से ही पसंद है और आज वह जो कुछ भी हैं, कॉमेडी की वजह से ही हैं।

loksabha election banner

डायरेक्टर का होता है चुनाव, कौन सा रोल होगा फिट

सुनील ने कहा कि मैं तो कॉमेडियन हूं लेकिन फिल्मों में मुझे कौन सा किरदार निभाना है, वह डायरेक्टर निर्धारित करता है। कॉमेडी शो से मैं फिल्मों में आया और फिर टीवी शो में, यह जिंदगी का पार्ट है। मैं इन सब चीजों को इंजॉय करता हूं और यही वजह है कि मुझे लोगों का प्यार मिल रहा है।

किरदार में खोकर करता हूं काम

एक एक्टर के लिए सबसे ज्यादा होता है कि वह जो किरदार निभा रहा है या फिर निभाने वाला है, वह उस किरदार को कितना समझ रहा है। मैं जो भी किरदार निभाता हूं, उसमें पूरी से खो जाता हूं। डॉ. गुलाटी का किरदार आज इसलिए लोगों की नजरों में है क्योंकि उस किरदार को मैंने पूरी शिद्दत से निभाया है। आज भी कई जगह पर लोग मुझे कई बार डॉ. गुलाटी के नाम से ही बुलाते हैं और जानते हैं।

पीयू के इंडियन थिएटर से की ग्रेजुएशन

सुनील ग्रोवर ने पंजाब यूनिवर्सिटी के इंडियन थिएटर विभाग से अपनी पढ़ाई पूरी है। चंडीगढ़ पहुंचकर उन्होंने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। उन्होंने कहा कि कॉलेज लाइफ में दोस्तों के साथ बिताए पल आज भी कई बार आंखों के सामने आ जाते हैं। सुनील ने कहा कि जो लोगों से उन्हें प्यार मिल रहा है, वह उनका दिल से शुक्रिया अदा करते हैं।

कुशाल पंजाबी के बारे में सुनकर लगा झटका

कुशाल पंजाबी से मेरी बस एक बार ही मुलाकात हुई थी। उनका द्वारा आत्महत्या करना दिल को झकझोर देने वाला है। मुझे यह सुनकर बहुत दुख हो रहा है कि उनके जैसे टेलेंटेड व्यक्ति ने आत्महत्या की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.