Move to Jagran APP

नौकरी छोड़ सपनों का पीछा किया

पिछले दस वर्षो से कैनेडा में रह रही हूं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 08:00 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 08:00 PM (IST)
नौकरी छोड़ सपनों का पीछा किया
नौकरी छोड़ सपनों का पीछा किया

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : पिछले दस वर्षो से कैनेडा में रह रही हूं। वहां एक नामी कंपनी में एचआर की नौकरी मिली। जहां मेरा काम हायरिग से जुड़ा था। मगर मुझे एक अलग ही शौक था। मैंने मेकअप से जुड़ी ट्रेनिग लेनी शुरू की। जल्द ही पता चला कि गायक मनकीरत औलख के गीत गैंगलैंड में मेकओवर आर्टिस्ट की जरूरत है। वहां अप्लाई किया तो मेरा टेस्ट लिया गया। मेरा चुनाव हो चुका था। बस वही पल था जब मैंने म्यूजिक इंडस्ट्री में एंट्री ली। मीती कैल्हर कुछ इन्हीं शब्दों में अपनी गायिकी से जुड़ा अनुभव साझा करती हैं। बुधवार को उन्होंने अपना पांचवा गीत प्रेस क्लब-27 में लांच किया। उन्होंने कहा कि कैनेडा में रहते हुए उन्होंने अपने चार गीत लांच किए। इस दौरान मेकओवर आर्टिस्ट के रूप में भी पहचान बनाई। नामी पंजाबी गायकों के साथ मिलकर काम किया। जिस वजह से मुझे भी गायिकी की लगन जागी। मैंने इसके लिए प्रशिक्षण भी लिया। हां, मां जरूर चितित थी क्योंकि मेरी एक अच्छी नौकरी थी जिसे मैं छोड़ने जा रही थी। मगर मेरा इरादा अटल था कि मैं इंडस्ट्री में ही आगे बढ़ूंगी। वेब सीरीज में भी नजर आउंगी

loksabha election banner

मीती ने कहा कि वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। बोलीं कि अभी मुझे अपना करियर शुरू किए दो वर्ष ही हुए हैं। ऐसे में अभी तक मेकअप, एक्टिंग और सिगिग में हाथ आजमा चुकी हूं। मुझे म्यूजिक से जुड़ी हर चीज पसंद है। ऐसे में मैं चाहती हूं कि इसके हर रूप से जुड़ूं। उम्मीद है कि मेरा गीत अक्क गेया लगदा लोगों को बहुत पसंद आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.