Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में नौकरी पाने का मौका, 60 हजार से डेढ़ लाख तक मिलेगा वेतन, यहां देखें पूरी डिटेल

Job In Chandigarh चंडीगढ़ में नौकरी पाने के इच्छुक युवाओं के लिए अच्छी खबर है। विभिन्न पदों के लिए 60 हजार से एक लाख 75 हजार रुपये तक वेतन ऑफर किया जाएगा। आवेदन करने वालों की अधिकतम आयु 45 साल से कम होनी चाहिए और अपने फिल्ड में दक्ष हों।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 01:37 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 01:37 PM (IST)
चंडीगढ़ में नौकरी पाने का मौका, 60 हजार से डेढ़ लाख तक मिलेगा वेतन, यहां देखें पूरी डिटेल
नौकरी के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Job In Chandigarh: चंडीगढ़ में नौकरी पाने के इच्छुक युवाओं के लिए अच्छी खबर है। चंडीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने अपने प्रोजेक्ट के लिए कई तरह के पदों पर भर्ती निकाली है। चार हजार से अधिक करोड़ के इस प्रोजेक्ट के लिए विभिन्न क्षेत्र के एक्सपर्ट की जरूरत है। अगर इन पदों पर उम्मीदवार का चयन हो जाता है तो चयनित उम्मीदवार को मोटा वेतन भी मिलेगा। जानकारी अनुसार विभिन्न पदों के लिए 60 हजार से एक लाख 75 हजार रुपये तक वेतन ऑफर किया जाएगा। आवेदन करने वालों की अधिकतम आयु 45 साल से कम होनी चाहिए और अपने फिल्ड में दक्ष हों। इन पदों पर अस्थायी तौर पर नियुक्ति की जाएगी।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार चंडीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ओर से प्रोजेक्ट मैनेजर, सहायक प्रोजेक्ट मैनेजर, संचार प्रबंधक और सहायक संचार प्रबंधक के पदों पर नियुक्ति की जानी है। इन सभी पदों पर एक-एक नियुक्ति होनी है। सभी पदों पर 45 वर्ष की आयु तक आवेदन किया जा सकता है। प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए इलेक्ट्रॉनिक, आइटी में स्नातकोत्तर की डिग्री होनी अनिवार्य है। चयनित कैंडिडेट को प्रतिमाह 1 लाख 75 हजार रुपये वेतन दिया जाएगा। सहायक प्रोजेक्ट मैनेजर के एक पद के लिए आवेदन करने वालों की शैक्षणिक योग्यता बीई इलेक्ट्रॉनिक्स या आइटी होनी जरूरी है। इस पद पर चयनित उम्मीदवार को एक लाख प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

इसी तरह संचार सहायक के एक पद के लिए पत्रकारिता, संचार-जनसंपर्क अथवा समान क्षेत्र में मास्टर डिग्री होना जरूरी है। संचार सहायक को भी प्रतिमाह एक लाख वेतन आफर किया जाएगा। सहायक संचार प्रबंधक के एक पद के लिए 45 वर्ष की आयु वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवार को मासिक 60 हजार वेतन दिया जाएगा।

21 दिन तक करना होगा आवेदन

चंडीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ओर से जारी विभिन्न पदों के लिए शैक्षणिय योग्यता और आयु सीमा योग्यता को पूरा करने वाले उम्मीदवारों को 21 दिन के भीतर आनलाइन (ईमेल) या आवेदन फार्म भरकर सेक्टर-17 स्थित चंडीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड आफिस में आवेदन करना होगा। आवेदन फार्म चंडीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। किसी तरह की जानकारी के लिए फोन नंबर 0172-5043196 पर भी संपर्क किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.