Move to Jagran APP

जगुआर सवार युवकों ने मचाया उत्पात, बाल-बाल बचा कांस्टेबल

शहर में नियम कायदों की परवाह न कर रईसजादों की मनमानी का एक और वाकया रविवार रात सेक्टर - सेक्टर- 9 सी में नजर आया। जगुआर सवार दो युवकों ने यहां मार्केट के पार्किंग एरिया में कार ड्रिफ्ट कर जमकर उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 11:03 PM (IST)
जगुआर सवार युवकों ने मचाया उत्पात, बाल-बाल बचा कांस्टेबल

विशाल पाठक, चंडीगढ़

loksabha election banner

शहर में नियम कायदों की परवाह न कर रईसजादों की मनमानी का एक और वाकया रविवार रात सेक्टर - सेक्टर- 9 सी में नजर आया। जगुआर सवार दो युवकों ने यहां मार्केट के पार्किंग एरिया में कार ड्रिफ्ट कर जमकर उत्पात मचाया। इस बीच उन्हें ऐसा करने से रोकने पहुंचा कांस्टेबल कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचा। आखिरकार बाइक सवार दो पुलिसकर्मियों ने जब युवकों को कार से नीचे उतारकर उन्हें गलती का एहसास कराने की कोशिश की तो युवकों ने धौंस जमाना शुरू कर दिया। वह पुलिसकर्मियों के साथ नोकझोंक पर उतारू हो गए। कहा कि..हम डीजीपी के पड़ोसी हैं।

शहर में कोई आम नागरिक यदि सीट बेल्ट लगाना भी भूल जाए तो उसके हाथ में तत्काल चालान थमा दिया जाता है। लेकिन महंगी लग्जरी गाड़ियों में रफ्तार भरने वाले रईसजादे यदि दूसरों की जान जोखिम में डाल दें तो भी उनके खिलाफ कार्रवाई करने से पहले पुलिस सौ बार सोचती है। रविवार रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। जगुआर कार में सवार दो युवक तेज रफ्तार से मार्केट की पार्किंग एरिया में पहुंचे। यहां उन्होंने जमकर ड्रिफ्टिग की। उन्हें ऐसा करता देख आसपास शोरूम में बैठे लोग भी आवाज सुनकर बाहर निकल आए। मौके पर भीड़ जुट गई। इतने में जब मोटरसाइकिल पर सवार नाइट पेट्रोलिग कर रहे चंडीगढ़ पुलिस के दो कांस्टेबल वहां पहुंचे तो युवकों ने कार की रफ्तार और बढ़ा दी।

कांस्टेबल प्रवीण ने बताया कि इस बीच वह युवकों की कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचा। किसी तरह रोकने पर दोनों युवक कार रोककर बाहर निकले। कांस्टेबल प्रवीण के मुताबिक यदि वह नहीं संभलता तो कर की चपेट में आ सकता था। पूछने पर दोनों युवकों ने पुलिस कर्मियों से कहा कि वह सेक्टर-5 में डीजीपी के साथ वाली कोठी में रहते हैं। जब पुलिसकर्मी ने कार चालक युवक से उसका डीएल मांगा तो वह कतराने लगा। इतने में मौके पर कुछ और पुलिस कर्मी पहुंच गए। इस पर जगुआर सवार दोनों युवक थाने जाने के लिए राजी हो गए। खबर दिए जाने तक पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुटी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.