Move to Jagran APP

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की एमरजेंसी लैंडिंग, दिल्ली से देहरादून जा रहा था विमान

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के जनसंपर्क केपी सिंह ने बताया कि जैसे ही एयरपोर्ट प्रबंधन को एमरजेंसी लैंडिंग की सूचना मिली तुरंत रनवे को फ्लाइट के खाली करवा दिया गया। मौसम साफ होने की सूचना मिलते फ्लाइट ने दोबारा देहरादून के लिए उड़ान भरी।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 09:04 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 09:04 AM (IST)
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की एमरजेंसी लैंडिंग, दिल्ली से देहरादून जा रहा था विमान
यह फ्लाइट चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुबह 10.20 बजे लैंड हुई।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। देहरादून में खराब मौसम की वजह से सोमवार को फ्लाइट लैंडिंग करने में खासी परेशानी हुई। दिल्ली से देहरादून जा रही इंडिगो फ्लाइट (6 ई 7401) की लैंड नहीं हो सकी, जिस वजह से पायलट ने फ्लाइट को देहरादून से डायवर्ड कर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लैंड करवाया। यह फ्लाइट चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुबह 10.20 बजे लैंड हुई। इसके बाद इस फ्लाइट ने 11 बजे के करीब दोबारा देहरादून के लिए उड़ान भरी।

loksabha election banner

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के जनसंपर्क केपी सिंह ने बताया कि जैसे ही एयरपोर्ट प्रबंधन को एमरजेंसी लैंडिंग की सूचना मिली, तुरंत रनवे को फ्लाइट के खाली करवा दिया गया। मौसम साफ होने की सूचना मिलते फ्लाइट ने दोबारा देहरादून के लिए उड़ान भरी।

आपरेशनल रीजन की वजह से सात फ्लाइट्स रद

इसके अलावा चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के फ्लाइट शेड्यूल में शामिल सात फ्लाइट्स आपरेशनल रीजन की वजह से रद रही। इसमें एयर इंडिया की चंडीगढ़ से कुल्लू जाने वाली फ्लाइट 9 आइ805/806, गो एयरलांयस की मुंबई आने वाली जी8 2503 और दिल्ली से आने वाली जी8 1108 फ्लाइट, विस्तारा की मुंबई से आने वाली यूके654 और हैदराबाद से आने वाली यूके660 की फ्लाइट और इंडिगो की दिल्ली आने वाली 6ई2177 और लेह जाने वाली 6ई 6003 वाली फ्लाइट्स रद रही। गौरतलब है कि कोविड – 19 के मामले लगातार बढ़ने की वजह से एयरपोर्ट पर यात्रियों की संख्या में 50 फीसद कमी आई है। इसी वजह से विमानन कंपनियां आपरनेशनल रीजन बताकर लगातार फ्लाइट्स रद कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.