Move to Jagran APP

पत्नी बच्चों के साथ गई हुई थी बाहर, घर में फंदे से झूल गया आयकर विभाग का क्लर्क Chandigarh News

मलखान सिंह अपने परिवार के साथ सेक्टर-7 में रहता था। दरवाजा नहीं खोलने पर मलखान की पत्नी पीछे के दरवाजे से घर में घुसी। अंदर पति को फंदे लटका देख वह हैरान रह गई।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 10:46 AM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 09:41 AM (IST)
पत्नी बच्चों के साथ गई हुई थी बाहर, घर में फंदे से झूल गया आयकर विभाग का क्लर्क Chandigarh News
पत्नी बच्चों के साथ गई हुई थी बाहर, घर में फंदे से झूल गया आयकर विभाग का क्लर्क Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। आयकर विभाग में क्लर्क के रूप में तैनात मलखान सिंह ने फंदा लगा जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को शव गृह में रखवा दिया है। मलखान सिंह अपने परिवार के साथ सेक्टर-7 में रहता था। रविवार को वह अपने घर में अकेला था। उनकी पत्नी बच्चों के साथ बाहर गई हुई थी। जब वह घर पर वापस आई तो दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। मलखान की पत्नी पीछे के दरवाजे से घर में घुसी। अंदर पति को फंदे लटका देख वह हैरान रह गई। रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी गई।

loksabha election banner

पुलिस ने मलखान के शव को सेक्टर-16 स्थित जीएमएसएच अस्पताल में रखवा दिया है, सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं, पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि मलखान सिंह काफी दिनों से परेशान चल रहा था।

---------------------------------------

सड़क हादसे में युवक की जान गई, शिनाख्त नहीं हो पाई

जीरकपुर-कालका राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा अमरावती गेट के पास हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक एक्टिवा पर दो लोग पंचकूला से पिंजौर की ओर आ रहे थे कि पीछे से आ रहे एक ट्राले ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कालका सीएचसी में रखवा दिया है। वहीं, पुलिस अधिकारियों के अनुसार उन्हें मौके से कोई एक्टिवा नहीं मिला, न ही मृतक की शिनाख्त हो पाई है, मृतक की उम्र 30-35 वर्ष के करीब है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.