Move to Jagran APP

बैरिकेड्स तोड़कर मुलाजिमों को कुुचलने की कोशिश करने वाली गाड़ी की CCTV कैमरे में पहचान

नीलम चौकी इंचार्ज एसआइ जयवीर सिंह के नेतृत्व में शनिवार देर रात पुलिस टीम ने पंचायत भवन के समीप स्पेशल नाकाबंदी कर गाड़ियां चेक कर रही थी। इसी दौरान सेक्टर-9 की तरफ से तेज रफ्तार में हिमाचल नंबर एसपी 02 (नंबर अधूरा नोट) चालक आता नजर आया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 07:55 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 07:55 AM (IST)
बैरिकेड्स तोड़कर मुलाजिमों को कुुचलने की कोशिश करने वाली गाड़ी की CCTV कैमरे में पहचान
बैरिकेड्स तोड़कर मुलाजिमों को रौंदने की कोशिश कर भागने वाले आरोपितों की गाड़ी की पहचान। (जेएनएन)

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। सेक्टर-8 स्थित सिंधी स्वीट्स और पंचायत भवन के समीप स्पेशल नाकाबंदी के दौरान बैरिकेड्स तोड़कर मुलाजिमों को रौंदने की कोशिश कर भागने वाले आरोपितों की गाड़ी पुलिस ने पहचान ली है। सूत्रों के अनुसार सीसीटीवी कैमरे में हिमाचल नंबर की कार की धुंधली तस्वीर सामने आई है। लेकिन उसी पूरी तरह से ट्रेस करने के लिए पुलिस ने एक्सपर्ट की मदद मांगी है।

prime article banner

इस मामले में मुलाजिमों को बचाने और संदिग्ध कार सवार को दबोचने के चक्कर में नाका इंचार्ज नीलम चौकी इंचार्ज एसआइ जयवीर सिंह राणा को आरोपितों की कार के टायर पर गोली भी चलानी पड़ी थी। जिसके बावजूद आरोपित भागने में सफल हो गए थे।

नीलम चौकी इंचार्ज एसआइ जयवीर सिंह के नेतृत्व में शनिवार देर रात पुलिस टीम ने पंचायत भवन के समीप स्पेशल नाकाबंदी कर गाड़ियां चेक कर रही थी। इसी दौरान सेक्टर-9 की तरफ से तेज रफ्तार में हिमाचल नंबर एसपी 02 (नंबर अधूरा नोट) चालक आता नजर आया। पुलिसकर्मियों ने नाके पर उसे गाड़ी रोकने का इशारा किया। ब्लैक रंग की वरना सवार युवकों ने गाड़ी रोकने की जगह बैरिकेट्स तोड़कर भागने की कोशिश करने लगा। सामने तैनात मुलाजिमों ने गाड़ी रोकने के लिए बैरिकेड्स को दोबारा लगाने लगे कि आरोपित कार सवारों ने मुलाजिमों को रौंदकर भागने की कोशिश कर दी।

रांग साइड यू-टर्न लेकर सेक्टर-9 की तरफ भागने वाले कार सवारों को रोकने के लिए तैनात नीलम चौकी इंचार्ज एसआई जयवीर सिंह राणा ने टायर को निशाना बनाकर सरकारी पिस्टल से गोली चला दी। हालांकि, इसके बावजूद आरोपित कार सवार भागने में सफल हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इसी नाके पर दो गाड़ियों में तीन गिरफ्तार

सेक्टर-8 सिंधी स्वीट के समीप एसआई दलीप के नेतृत्व में नाकाबंदी कर चेकिंग के दौरान प्रेस लाइट प्वाइंट प्वाइंट की तरफ से आती एचपी 12 एल 9090 सवार दो युवक को रुकने का इशारा किया। गाड़ी साइड में रोक एक युवक बाहर निकलकर भागने लगा। तैनात मुलाजिमों द्वारा दबोचने पर उसने अपनी पहचान मोहाली के रोपड़ निवासी मंदीप और साथी की पहचान हिमाचल निवासी प्रदीप के रूप में बताई।

पुलिस की तलाशी में मंदीप के पास एक देशी कट्टा, दो कारतूस और प्रदीप के पास तीन कारतूस की बरामदगी हुई। नाका इंचार्ज दलीप की सूचना पर डीएसपी कृष्ण कुमार और सेक्टर-3 थाना प्रभारी शेर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, दूसरे मामले में सिंधी स्वीट के सामने नाके पर एएसआइ कुलदीप सिंह के नेतृत्व में चेकिंग के दौरान एचआर 2020 टी 8291 क्रेटा कार रोक पड़ताल शुरू कर दी। गाड़ी में एक बॉक्स के अंदर 19 कारतूस अलग-अलग गन की बरामदगी हुई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित कार चालक अमृतसर निवासी हुसनदीप सिंह हुंडल अार्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.