Move to Jagran APP

मोहाली में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू बोले- अगर वैक्सीन निजी अस्पतालों को दी तो पैसा सरकारी खजाने में आया, मेरे पास नहीं

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू पर लग रहे वैक्सीन घोटाले के आरोपों को लेकर शुक्रवार को मोहाली में एक प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। मंत्री ने कहा कि किसी तरह का कोई वैक्सीन घोटाला नहीं हुआ है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 03:31 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 03:31 PM (IST)
मोहाली में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू बोले- अगर वैक्सीन निजी अस्पतालों को दी तो पैसा सरकारी खजाने में आया, मेरे पास नहीं
मोहाली मेयर को 10 लाख का चेक सौंपते स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू।

मोहाली, [रोहित कुमार]। पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू पर लग रहे वैक्सीन घोटाले के आरोपों को लेकर शुक्रवार को मंत्री ने मोहाली में एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। मंत्री ने कहा कि किसी तरह का कोई वैक्सीन घोटाला नहीं हुआ है। अगर टीका निजी अस्पतालों को गया तो उससे जो पैसा मिला होगा वह सरकारी खजाने में गया होगा न कि मेरी जेब में आया है। 

loksabha election banner

पंजाब के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों के जवाब देने के लिए यह पत्रकार वार्ता बुलाई थी। सिद्धू ने कहा कि निजी अस्पतालों को टीका देने का फैसला सात घंटे में ही वापस ले लिया गया था। विरोधी पार्टियां जो आरोप लगा रही हैं वे निराधार हैं।

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने मोहाली शहर के विकास के लिए दस करोड़ रुपये का चेक मोहाली के नगर निगम मेयर अमरजीत सिंह सिद्धू को सौंपा। सवाल के जवाब में सिद्धू ने कहा कि भाजपा वैक्सीन को बेचने की शिकायत चाहे पीएमओ में करे चाहे कहीं ऐसा कुछ नहीं हुआ। हमारे किसान भाई शहीद हो रहे हैं और भाजपा सिर्फ राजनीति करने में लगी है। पंजाब में चुनाव होने हैं इसलिए कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर आ रहे हैं। कर्मचारी की जो जायज मांगें होगी सरकार उन्हें पूरा कर रही है। पीएसईबी के बाहर जो शिक्षक प्रदर्शन कर रहे हैं उनके बारे में भी फैसला कैबिनेट की बैठक में लिया जाएगा। सरकार छठा वेतन आयोग लागू करने जा रही है इससे कर्मचारियों को भारी राहत मिलेगी।

पंजाब कांग्रेस कलह के मुद्दे पर कुछ नहीं बोले मंत्री

पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह पर सिद्धू ने कहा कि मैं पार्टी का एक छोटा सा वर्कर हूं। कोई भी फैसला पार्टी हाईकमान करता है। जो हो रहा है मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। इतना जरूर है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब तरक्की कर रहा है। सिद्धू ने कहा कि मोहाली शहर में सभी विकास के कार्य पूरे किए जा रहे हैं। काम समय पर पूरे हो इस का ध्यान रखा जा रहा है। कार्यों को पूरा करने का ये मकसद नहीं की बारिश हो रही है तो उसमें सड़क बना दी जाए। सड़त मजबूत बने लंबी चले ये देखना भी जरूरी है। सभी कार्यों को समय पर पूरा किया जाएगा। इस दौरान शहर के पार्षद व कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.