Move to Jagran APP

नाबालिग लड़की ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- घर में अकेली होती थी तो...

पीड़िता का आरोप है कि पिता पिछले तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। वहीं आरोपित का कहना है कि बेटी किसी के कहने पर झूठ बोलकर उसको फंसा रही है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 11:34 AM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 11:34 AM (IST)
नाबालिग लड़की ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- घर में अकेली होती थी तो...
नाबालिग लड़की ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- घर में अकेली होती थी तो...

जागरण संवाददाता, मोहाली। शाहीमाजरा में किराये के मकान में रहने वाली एक 16 साल की लड़की ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि पिता पिछले तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। पुलिस ने डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड वेलफेयर यूनिट की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है।

loksabha election banner

स्कूल में टीचरों को बताई कहानी

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता यहीं सरकारी स्कूल में पढ़ती है। उसके साथ हो रहे घिनौने काम की शिकायत उसने अपने स्कूल टीचरों से की तो सारे मामले से पर्दा उठा। अपने टीचरों को बताया कि उसके पिता तीन साल से दुष्कर्म कर रहे हैं। जब वह घर में अकेली होती है तो उसका पिता गलत काम करता है। उसकी एक छोटी बहन व भाई है। टीचरों ने जब उसकी यह बात सुनी तो उन्होंने डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड वेलफेयर यूनिट को इसके बारे में बताया। जिस पर यूनिट के सदस्य स्कूल पहुंचे। उसके बाद फेज-1 पुलिस को सूचित किया गया।

पिता बोला : बेटी झूठ बोल रही, चाहे अभी मेडिकल करवा लो

सूत्रों की मानें तो जब पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया तो उसने कहा कि बेटी पता नहीं क्यों झूठ बोल रही है। उसने कोई गलत काम नहीं किया और न बेटी को इस नजर से देखा। बेटी किसी के कहने पर झूठ बोलकर उसको फंसा रही है। चाहे पुलिस अभी उसका मेडिकल करवा ले।

लड़की ने अपने टीचरों को स्कूल में यह बात बताई। जिस पर चाइल्ड केयर यूनिट पीडि़ता को लेकर थाने आई। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

-लखविंदर सिंह, एसएचओ, फेज-1

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.