Move to Jagran APP

पूर्व एसएचओ जसविंदर कौर ने बेटे की शादी के लिए लगाई अंतरिम जमानत याचिका

जेल में बंद पूर्न एसएचओ जसविंदर कौर ने याचिका में कहा कि 14 अगस्त को उनके बेटे की शादी है। इसमें उन्हें मां होने के नाते उन्हें कई रस्में और रिवाज निभाने हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 06:44 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 06:44 PM (IST)
पूर्व एसएचओ जसविंदर कौर ने बेटे की शादी के लिए लगाई अंतरिम जमानत याचिका
पूर्व एसएचओ जसविंदर कौर ने बेटे की शादी के लिए लगाई अंतरिम जमानत याचिका

चंडीगढ़ [राजन सैनी]। रिश्वत मामले में आरोपित मनीमाजरा की पूर्व एसएचओ जसविंदर कौर ने अब सीबीआइ की स्पेशल अदालत में अंतरिम जमानत याचिका लगाई है। इस पर अदालत ने सीबीआइ को सोमवार के लिए नोटिस जारी कर जवाब देने के लिए कहा है। जसविंदर ने अपनी याचिका में कहा कि 14 अगस्त को उनके बेटे की शादी है। शादी में कई रस्में रिवाज हैं जिनको एक मां होने के नाते उन्हें निभाना है। उन्होंने कहा कि वह इस दौरान न तो मनीमाजरा थाना जाएंगी और न ही किसी गवाह और सुबूत से छेड़छाड करेंगी। वह सिर्फ अपने घर और शादी समारोह में ही रहेंगी। जसविंदर ने 13 अगस्त से 15 अगस्त तक के लिए अतंरिम जमानत देने की मांग की है।

loksabha election banner

वहीं, जसविंदर ने अदालत में एक और याचिका लगाकर गत 30 जून की मनीमाजरा थाने की सीसीटीवी फुटेज भी उन्हें दिए जाने की अपील की है। उन्हें फुटेज की केस के ट्रायल के दौरान जरूरत पड़ सकती है। कौर ने कहा कि उस दिन की फुटेज सीबीआइ के पास है, इसलिए कोर्ट जांच एजेंसी को डायरेक्शन दे कि वह उसे संभाल कर रखे।

यह था मामला
मनीमाजारा निवासी गुरदीप सिंह ने सीबीआइ को गत 26 जून को शिकायत दी थी कि उसे मनीमाजरा थाने की एसएचओ जसविंदर कौर ने फोन कर कहा कि उसके खिलाफ शिकायत आई है। शिकायतकर्ता रणधीर सिंह का आरोप है कि उसने उनके साथ पत्नी को सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर 27 से 28 लाख की धोखाधड़ी की है। आरोप है कि जसविंदर कौर ने मामले की सेटलमेंट करने और उसके खिलाफ केस दर्ज नहीं करने की एवज में पांच लाख रुपये की रिश्वत मांगी। इसके बाद गुरदीप बिचौलिए भगवान सिंह को पंजाब के जिला संगरूर के मेहलन चौक पर पहली किश्त के रूप में दो लाख रुपये भी दे आया। इसके बाद जब वह एक लाख रुपये की दूसरी किश्त देने के लिए गया तो ट्रैप लगाकर बैठी सीबीआइ ने भगवान सिंह को रंगे हाथ पकड़ लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.