Move to Jagran APP

Sector-70 में संगीता बुटिक में लगी आग, लाखों का सामान राख Chandigarh News

बुटिक मालिक के अनुसार वेडिंग सीजन होने के चलते दुकान में कस्टमर के शादी के सूट सिलने के लिए आए हुए थे। वहीं रुटीन महिला कस्टमर्स ने भी पार्टी ड्रेस बनने के लिए दी हुई थी।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 03:03 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 03:03 PM (IST)
Sector-70 में संगीता बुटिक में लगी आग, लाखों का सामान राख Chandigarh News
Sector-70 में संगीता बुटिक में लगी आग, लाखों का सामान राख Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। सेक्टर-70 गांव मटौर में संगीता बुटिक में रविवार सुबह आग लग गई। जब वहां से गुजर रहे राहगीरों ने धुंआ निकालता देखा तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया बुटिक का सारा सामान जलकर राख हो गया। यह घटना रविवार सुबह करीब पौने सात बजे की है। बहरहाल आग लगने का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।

loksabha election banner

वेडिंग सीजन के कपड़े और सिलाई मशीनें चढ़ीं आग के भेंट 

बुटिक मालिक के अनुसार वेडिंग सीजन होने के चलते दुकान में कस्टमर के शादी के सूट सिलने के लिए आए हुए थे। वहीं रुटीन महिला कस्टमर्स ने भी पार्टी ड्रेस बनने के लिए दी हुई थी। उन्होंने बताया कि आग लगने से कपड़ों के अलावा उनकी सिलाई मशीनें जल गई हैं। बुटिक तिरजू रोहिला व उनका भाई चलाते हैं। दुकान मालिक का कहना है कि वह अभी कुछ नहीं बता पाएंगे परंतु अनुमान है कि लाखों का नुकसान हुआ है। एसएचओ सोहाना राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस के पास आग लगने की कोई सूचना नहीं आई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.