Move to Jagran APP

Fire In Chandigarh: चंडीगढ़ के डड्डूमाजरा डंपिंग ग्राउंड व गारबेज प्लांट में लगी भीषण आग

Fire In Chandigarh शहर के डड्डूमाजरा के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग के कारण धुआं यहां की कॉलोनी में रहने वाले लोगों के घर में भी घुस गया। जिस कारण कई लोगों की तबीयत भी खराब हो गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 03:31 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 03:31 PM (IST)
Fire In Chandigarh: चंडीगढ़ के डड्डूमाजरा डंपिंग ग्राउंड व गारबेज प्लांट में लगी भीषण आग
डडूमाजरा के डंपिंग ग्राउंड और गारबेज प्लांट में लगी आग। (जागरण)

चंडीगढ़, जेएनएन। Fire In Chandigarh : डड्डूमाजरा के डंपिंग ग्राउंड और गारबेज प्लांट में बुधवार काे एक बार फिर से आग लग गई। आग लगने से धुआ पूरे शहर में फैल गया। यहां पर कचरे मे आग लग गई। जिस कारण पूरे शहर में धुआं फैलने से लोगों की परेशानी बढ़ गई। डंपिंग ग्राउंड में लगी आग का धुआं सेक्टर-17 तक भी पहुंच गया। मालूम हो कि पिछले महा भी यहां पर आग लगी थी यहां के निवासी लगातार डंपिंग ग्राउंड में फायर ब्रिगेड की गाड़ी तैनात करने की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-यूपी के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी काे माेहाली काेर्ट ने फिर भेजा राेपड़ जेल, 12 अप्रैल काे अगली पेशी

कॉलोनी तक फैल गया धुंआ

डड्डूमाजरा के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग के कारण धुआं यहां की कॉलोनी में रहने वाले लोगों के घर में भी घुस गया। जिस कारण कई लोगों की तबीयत भी खराब हो गई। डंपिंग ग्राउंड ज्वाइंट एक्शन कमेटी के अध्यक्ष दयाल किशन का कहना है कि वह लंबे समय से यहां से डंपिंग ग्राउंड को शिफ्ट करने की मांग कर रहे हैं लेकिन प्रशासन और नगर निगम इस और ध्यान नहीं दे रहा।

यह भी पढ़ें-Chandigarh Nagar Nigam Vacancy: चंडीगढ़ नगर निगम में नौकरी का सुनहरा अवसर, 172 पदों पर निकली भर्ती; यहां लें पूरी जानकारी

नगर निगम की सदन की बैठक में उठा था मुद्दा

गाैरतलब है कि डंपिंग ग्राउंड को लेकर नगर निगम की सदन की बैठक में भी कांग्रेस और भाजपा के पार्षद आपस में राजनीति करते रहते हैं लेकिन इसका कोई स्थायी हल नहीं निकल रहा सूचना मिलने पर मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई है लेकिन आग लगातार बढ़ती जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.