Move to Jagran APP

अनौपचारिक बैठक में नए काउंसलर लेने लगे नेताओं की फिलिंग

कांग्रेस के जीते काउंसलरों की शुक्रवार को हलका इंचार्ज दीपइंदर ढिल्लों के बेटे व वार्ड-12 के काउंसलर उदयवीर ढिल्लों की अगुआई में इंट्रोडक्शन मीटिग रखी गई। जिसका उद्देश्य नए काउंसलरों व नगर परिषद के अलग-अलग विग में तैनात अधिकारियों को एक-दूसरे से रू-ब-रू करवाना था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 08:55 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 08:55 AM (IST)
अनौपचारिक बैठक में नए काउंसलर लेने लगे नेताओं की फिलिंग
अनौपचारिक बैठक में नए काउंसलर लेने लगे नेताओं की फिलिंग

संदीप कुमार, जीरकपुर

loksabha election banner

कांग्रेस के जीते काउंसलरों की शुक्रवार को हलका इंचार्ज दीपइंदर ढिल्लों के बेटे व वार्ड-12 के काउंसलर उदयवीर ढिल्लों की अगुआई में इंट्रोडक्शन मीटिग रखी गई। जिसका उद्देश्य नए काउंसलरों व नगर परिषद के अलग-अलग विग में तैनात अधिकारियों को एक-दूसरे से रू-ब-रू करवाना था। हालांकि अभी घोषणा नहीं हुई है, जिसमें यह तय होना बाकी है कि हाउस का नया प्रधान किसे बनाया जाना है। कयास लगाए जा रहे हैं कि उदयवीर ढिल्लों ही कमेटी के नए प्रधान बनेंगे। हास्यस्पद यह है कि अभी नए काउंसलरों ने शपथ भी नहीं ली है और वह मीटिग में नेताओं वाली फीलिग ले बैठे और ईओ संदीप तिवारी के समक्ष अपने-अपने वार्ड की समस्याओं का पिटारा खेल बैठे। दरअसल, नए काउंसलर यह समझ बैठे कि उनके वार्ड में रुके हुए विकास कार्य वह शायद आज ही पूरे करवाकर यहां से जाएंगे। इसी बीच अपने ही काउंसलरों की बात काटते हुए उदयवीर ने मौका संभालते हुए अपने काउंसलरों को समझाया कि यह मीटिग आफिशियल नहीं है। जब हाउस की मीटिग होगी उस दिन विकास के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

अनौचारिक बैठक में ही दिखाई दी मुहर

पहली ही इंट्रोडक्शन मीटिग में रबड़ की मुहर देखने को मिली। जीती हुई महिला उम्मीदवारों की जगह या तो उनके पतियों ने हाजिरी लगवाई या फिर ससुर ने। ऐसा अक्सर देखने में आया है कि काउंसलर बनने के बाद असल उम्मीदवार हाउस मीटिग में आना बंद कर देते हैं और कमान उसके घर का सदस्य अपने हाथ में ले लेता है। कोट्स

आज इंट्रोडक्शन मीटिग थी। अधिकारी नए काउंसलरों से रू-ब-रू हुए हैं। नगर काउंसिल के कामकाज पर बात हुई। नए काउंसलरों को बता दिया गया है कि नगर काउंसिल नहरी पानी, स्ट्रे डॉग, गारबेज की समस्या पर पहले ही काम कर रही है। हाउस की आफिशियल मीटिग में उनसे विचार चर्चा होगी।

संदीप तिवारी, ईओ नगर काउंसिल जीरकपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.