Move to Jagran APP

मोहाली में जाम खुलवाने गई डीएसपी रुपिंदर कौर की बाप-बेटे ने फाड़ी वर्दी, गिरफ्तार

किसी चालक से बहस होने के बाद आरोपित बाप-बेटे ने हाइवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची डीएसपी रुपिंदर कौर ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो आरोपितों ने उनकी वर्दी फाड़ दी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 12:51 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 12:51 PM (IST)
मोहाली में जाम खुलवाने गई डीएसपी रुपिंदर कौर की बाप-बेटे ने फाड़ी वर्दी, गिरफ्तार
आरोपितों को बाद दोपहर खरड़ कोर्ट में पेश किया जाएगा। (File Photo)

मोहाली, जेएनएन। मामूली बहस के बाद गलत गाड़ियां लगाकर बलौंगी-खरड़ नेशनल हाईवे पर लगाए जाम को खुलवाने गई डीएसपी खरड़ रुपिंदर कौर की बाप-बेटे ने वर्दी फाड़ दी और उनसे गाली-गलौज की। बताया जा रहा है कि नेशनल हाइवे पर उनकी गाड़ी को जाते समय जगह ना देने पर बाप-बेटे की एक कार चालक से बहस हुई थी जिसके बाद दोनों ने अपने साथी बुलाकर जाम लगा दिया था।

loksabha election banner

डीएसपी की वर्दी फाड़ने के आरोप में बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए बाप-बेटे की पहचान करनैल सिंह व उसके बेटे सुरिंदर सिंह निवासी मुंडी खरड़ के रूप में हुई है। आरोपितों के खिलाफ सिटी खरड़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 353, 186, 294 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपितों को बाद दोपहर खरड़ कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डीएसपी रुपिंदर कौर ने बताया कि करनैल सिंह की बलोंगी-खरड़ नेशनल हाईवे पर रास्ता ना देने को लेकर एक कार चालक युवक से बहस हो गई थी। करनैल सिंह ने नेशनल हाईवे पर गलत गाड़ी लगा कर रास्ता बंद कर जाम लगा दिया और किरपान निकालकर कार कार चालक को धमकाने लगा। जब उन्हें मामले की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और उन्होंने करनैल सिंह को जाम खोलने के लिए कहा लेकिन करनैल सिंह पहले कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करवाने के लिए अड़ गया और मौके पर अपने बेटे सुरिंदर सिंह व अन्य साथियों को बुला लिया। थोड़ी देर में उसका बेटा हथियार लेकर मौके पर आ गया। स्थिति तनावपूर्ण होने पर उन्हें और पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी, जब डीएसपी रुपिंदर कौर ने जाम खुलवाने की कोशिश की तो उसी दौरान करनैल सिंह व सुरिंदर सिंह ने डीएसपी रुपिंदर कौर से गाली गलौज की और उसका कॉलर पकड़कर उनकी वर्दी फाड़ दी। मौके पर तैनात पुलिस पार्टी ने तुरंत बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया। कुछ घंटे की परेशानी के बाद लगे लंबे जाम को बाप-बेटे की गिरफ्तारी के बाद खुलवाया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.