Move to Jagran APP

पूर्व आईएएस ने गलत काम नहीं किया तो फेसबुक पर लिखा, धांधली करता है ये अधिकारी

पूर्व आईएएस केके खंडेलवाल ने आरोप लगाया है कि यशपाल का एक निजी कंपनी से विवाद है। इस मामले में सहयोग न करने पर उसने फेसबुक पर उनका चरित्रहनन करने का प्रयास किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 12:02 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 12:02 PM (IST)
पूर्व आईएएस ने गलत काम नहीं किया तो फेसबुक पर लिखा, धांधली करता है ये अधिकारी
पूर्व आईएएस ने गलत काम नहीं किया तो फेसबुक पर लिखा, धांधली करता है ये अधिकारी

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। हरियाणा रियल स्टेट अॉथारिटी (हरेरा) के चेयरमैन और हरियाणा के पूर्व आईएएस केके खंडेलवाल ने अंबाला निवासी यशपाल सिंह और उसके एक साथी के खिलाफ ब्लैकमेल करने के लिए फर्जी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की शिकायत दी। मामले में चंडीगढ़ साइबर सेल ने आरोपित को पूछताछ के लिए बुलाया है।
 

loksabha election banner

हरियाणा रियल स्टेट अॉथारिटी के चेयरमैन और हरियाणा के पूर्व आईएएस केके खंडेलवाल ने पहले चंडीगढ़ एसएसपी विंडो पर शिकायत दी। जिसके बाद एसएसपी अॉफिस से मार्क होकर जांच साइबर सेल विभाग को मिली। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आरोपित यशपाल और उसके साथी का एक निजी कंपनी से विवाद चल रहा है। इस मामले में दोनों आरोपित उन पर सहयोग करने का दबाव बना रहे थे। शिकायतकर्ता के अनुसार मामले में उनका कोई रोल नही होने के कारण किसी भी तरह की मदद से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों आरोपितों ने उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए फेसबुक और अपने पर्सनल ब्लॉग में एक पोस्ट डाली। जिसमें लिखा कि हुड्डा साहब के पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी ने कई कंपनियों से तालमेल कर सरकारी काम करवाया है, जिसमें उन्होंने धांधली भी की है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आरोप पूरी तरह से गलत हैं और उन्हें ब्लैकमेल कर अपना काम करवाने की कोशिश की जा रही है।

नोटिस भेजने के बावजूद नही ज्वॉइन की जांच
चंडीगढ़ साइबर सेल द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मामले में पूछताछ के लिए आरोपित यशपाल सिंह राणा को नोटिस भेजा जा चुका है। हालांकि, अभी तक आरोपित ने इंवेस्टिगेशन ज्वॉइन नही किया है। जल्द ही आरोपित को जांच ज्वॉइन करवाकर मामले के बारे में पूछताछ की जाएगी। जिसके बाद केस में आगे की कार्रवाई होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.