Move to Jagran APP

अाप के हरमोहन धवन को गुरचरण काला ने दिया झटका, कांग्रेस में होंगे शामिल

नगर निगम के पूर्व मेयर एवं मनीमाजरा से तीन बार पार्षद रहे गुरचरण दास काला बुधवार शाम कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 12:07 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 12:07 PM (IST)
अाप के हरमोहन धवन को गुरचरण काला ने दिया झटका, कांग्रेस में होंगे शामिल
अाप के हरमोहन धवन को गुरचरण काला ने दिया झटका, कांग्रेस में होंगे शामिल

राजेश ढल्ल, चंडीगढ़। आप के हरमोहन धवन को कांग्रेस ने एक बार फिर से झटका दिया है। नगर निगम के पूर्व मेयर एवं मनीमाजरा से तीन बार पार्षद रहे गुरचरण दास काला बुधवार शाम कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।सेक्टर-35 के कांग्रेस भवन में पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल और कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा के नेतृत्व में काला पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। 

loksabha election banner

आप के उम्मीदवार हरमोहन धवन के संपर्क में थे काला

मालूम हो कि अभी तक काला आप के उम्मीदवार हरमोहन धवन के संपर्क में थे।काला धवन के ही करीबी माने जाते हैं। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में हरमोहन धवन ने काला को भाजपा ज्वाइंन करवाया था। उस समय हरमोहन धवन भाजपा में थे।काला धवन को अपना राजनीतिक गुरू भी मानते रहे हैं।जिस समय धवन 1989 में केंद्र में मंत्री थे उस समय भी काला धवन के साथ थे।

मनीमाजरा में से तीन बार चुनाव जीत चुके है काला

गुरचरण दास काला का मनीमाजरा में दबदबा है। काला साल 2011 में निर्दलीय तौर पर पार्षद का चुनाव जीते थे।जबकि साल 2016 का होने वाला नगर निगम चुनाव काला ने नहीं लड़ा था।काला का भजापा अध्यक्ष संजय टंडन के साथ छत्तीस का आकड़ा है।आप के हरमोहन धवन चाहते थे कि काला उनकी पार्टी में शामिल हो लेकिन उन्होंने कांग्रेस में जाने का फैसला लिया।मालूम हो कि सोमवार को आप के कुछ नेता अपनी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.