Move to Jagran APP

रियलिटी शो में होने वाले ड्रामे पर क्या बोलीं रूपाली जग्गा, जानने के लिए पढ़ें

रुपाली ने कहा कि इन दिनों इतने रियलिटी शो हैं कि आपके लिए मुंबई में रहना मुश्किल हो जाता है। मगर अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण भावना ही आपको आगे ले जाती है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 02:05 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 09:03 PM (IST)
रियलिटी शो में होने वाले ड्रामे पर क्या बोलीं रूपाली जग्गा, जानने के लिए पढ़ें
रियलिटी शो में होने वाले ड्रामे पर क्या बोलीं रूपाली जग्गा, जानने के लिए पढ़ें

जेएनएन, चंडीगढ़। इन दिनों होने वाले गायकी के रियलिटी शो में प्रतिभागी की गायिकी के अलावा, उसकी पूरी हिस्ट्री, माता-पिता और यहां तक कि दोस्तों तक को शो में बुला लिया जाता है। करीब आधा घंटा एक ही प्रतिभागी पर लगा दिया जाता है, क्या ऐसे में सिंगिंग रियलिटी शो ड्रामा शो नहीं बन जाता। कुछ एेसे ही सवाल जब चंडीगढ़ आई रुपाली जग्गा से पत्रकारों ने पूछे तो रुपाली ने कहा, हां, इन दिनों ये ज्यादा होने लगा है। मगर ये अच्छा भी है, कि आपको गायक की पूरी हिस्ट्री पता चलती है।

loksabha election banner

रुपाली का कहना है कि इन दिनों कई रियलिटी शो आने लगे हैं। ऐसे में प्रतियोगिता भी बढ़ गई है। खुद को अलग दिखाने के चक्कर में भी कई शो ऐसा करते हैं। चंडीगढ़ पहुंची रुपाली ने शहर से जुड़ी अपनी पुरानी यादें भी ताजा की।

एमसीएम डीएवी में रहकर जाना..गायिकी कितनी खास है मेरी

रुपाली ने सारेगामापा 2016 में फाइनलिस्ट बनने से पहले चंडीगढ़ में कई प्रस्तुति दी हैं। यहां एमसीएम डीएवी कॉलेज-36 में रहकर उन्होंने अपनी क्लास के लेकर शहर के कई मंच पर प्रस्तुति दी। रुपाली ने कहा कि यहां रहते हुए मुङो एक अलग कांफीडेंस मिला। सहारनपुर से यहां पहुंचीं, तो एक अलग ही दुनिया देखने को मिली। यहां लोग खुले विचार के हैं, ऐसे में स्टेज परफॉमेर्ंस के लिए आपको अच्छा कांफीडेंस मिलता है।

रुपाली का कहना है, मैंने टैगोर से लेकर कई प्राइवेट शो यहां होस्ट किए। ऐसे में यहीं रहकर लगा कि रियलिटी शो के लिए ट्राई करूं। रियलिटी शो में फाइनलिस्ट रहना भी मेरे लिए काफी लकी रहा। यहां रहते हुए मैंने देश-विदेश और कई जगहों पर प्रस्तुति दी। चंडीगढ़ में रहना कई मायनों में कामयाब रहा। क्योंकि अब मैं पंजाबी फिल्मों के लिए भी गायिकी कर रही हूं। मुझे चंडीगढ़ में लेक और रॉक गार्डन आज भी घूमना पसंद है।

रियलिटी शो के बाद कामयाबी पाना मुश्किल

रुपाली ने कहा कि इन दिनों इतने रियलिटी शो हैं कि आपके लिए मुंबई में रहना मुश्किल हो जाता है। मगर अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण भावना ही आपको आगे ले जाती है। शो के बाद आपको प्लान करना होता है कि आगे कैसे बढ़ें। मैंने अपने लिए काफी प्लान किया और इसके बाद स्टेज शो के जरिए सर्वाइव किया। अब फिल्म में गायिकी का मौका मिला है तो यहां भी बेहतर ही करना है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.