Move to Jagran APP

डीपी आजाद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंटः वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ सेमीफाइनल में, जश्न बेनीवाल ने खेली तूफानी पारी

डीपी आजाद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने जगह बना ली है। खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कलसी क्रिकेट अकादमी मोहाली को हराया। चंडीगढ़ के खिलाड़ी जश्न बेनीवाल ने 34 गेंदों में 78 रनों की तूफानी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच बने।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 12:33 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 12:33 PM (IST)
डीपी आजाद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंटः वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ सेमीफाइनल में, जश्न बेनीवाल ने खेली तूफानी पारी
जश्न बेनीवाल ने 34 गेंदों में 78 रनों की तूफानी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच बने।

चंडीगढ़, जेएनएन।  डेराबस्सी के आइबीसीए क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित डीपी आजाद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने कलसी क्रिकेट अकादमी मोहाली को नौ विकेट से हराकर प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस जीत में विजेता टीम के जशन बेनीवाल ने अहम भूमिका निभाई। जश्न बेनीवाल ने 34 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 16 चौके और एक छक्का लगाया। इसके अलावा जशन ने गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट हासिल किया। इस शानदार प्रदर्शन के लिए जशन बेनीवाल ने मैन ऑफ द मैच बने।

prime article banner

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कलसी क्रिकेट अकादमी मोहाली ने 40 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए। टीम की तरफ से 37 रन, विजेंद्र ने 26 रन, समीर संधू ने 20 रन बनाए। विजेता टीम की तरफ से ज्ञान सिंह ने 28 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। जश्न बेनीवाल ने 30 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इवराज रनौता ने 22 रन देकर दो विकेट और अंश खोसला ने 24 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए वाइजेआर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने 12.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। टीम की तरफ से जशन बेनीवाल ने शानादार नाबाद 78 रनों की पारी खेली। सक्षम ने 56 रन बनाए। पराजित टीम की तरफ से राजवर्धन ने 10 रन देकर एक विकेट हासिल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.