Move to Jagran APP

Sukhna Lake : मछुआरे के जाल में फंसा छह दिन से लापता युवक का शव Chandigarh News

28 वर्षीय अरुण कुमार परिवार के साथ रहता था। परिजनों के अनुसार अरुण आठ जनवरी की दोपहर क्रिकेट खेलने जाने की सूचना देकर घर से निकला था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 08:43 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 08:43 AM (IST)
Sukhna Lake : मछुआरे के जाल में फंसा छह दिन से लापता युवक का शव  Chandigarh News
Sukhna Lake : मछुआरे के जाल में फंसा छह दिन से लापता युवक का शव Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सुखना लेक पर मंगलवार दोपहर मछली पकडऩे वाले के जाल में सेक्टर-22डी स्थित मकान से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवक का शव फंस गया। सुखना चौकी इंचार्ज जसपाल सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे और शव को जीएमएसएच-16 में पहुंचाया। शव से मिले आइडी कार्ड से उसकी पहचान सेक्टर-22डी निवासी 28 वर्षीय अरुण कुमार के तौर पर हुई। उसके परिजनों की शिकायत पर सेक्टर-22 चौकी में डीडीआर भी दर्ज है। 28 वर्षीय अरुण कुमार परिवार के साथ रहता था। परिजनों के अनुसार अरुण आठ जनवरी की दोपहर क्रिकेट खेलने जाने की सूचना देकर घर से निकला था। देर रात तक वह वापस घर नहीं आया और उसका मोबाइल भी ऑफ हो गया था। परिजनों की शिकायत पर नौ जनवरी को अरुण के लापता होने की डीडीआर दर्ज हुई थी।

loksabha election banner

पिता पंजाब सीएम ऑफिस और भाई फाजिल्का कोर्ट में तैनात

मृतक अरुण कुमार के पिता नरायण दत्त पंजाब के मुख्यमंत्री ऑफिस में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। उसका छोटा भाई पंजाब के फाजिल्का कोर्ट और वह इंडस्ट्रियल एरिया स्थित नीडल फैक्ट्री में जॉब करता था। अस्पताल में मृतक अरुण कुमार के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। किसी ने पानी में डूबो कर हत्या की या उसने सुसाइड किया है। दोनों प्वाइंट पर सेक्टर-17 थाना पुलिस जांच के साथ उसके जान पहचान वालों से पूछताछ में लगी है।

------------------------

नशा तस्कर को दस साल काटनी होगी जेल

जिला अदालत ने प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शंस ले जाते गिरफ्तार युवक को दोषी ठहराते हुए दस साल कैद की सजा सुनाई है। साथ ही एक लाख रुपये जुर्माना भी लगाया है। दोषी की पहचान मौलीजागरां निवासी सन्नी के रूप में हुई। सेक्टर-34 थाना पुलिस ने सन्नी को वर्ष 2017 में 34 नशीले इंजेक्शंस के साथ गिरफ्तार किया था। दर्ज मामले के मुताबिक सात अक्टूबर, 2017 को उक्त पुलिस टीम सेक्टर-32 स्थित गुरुद्वारा चौक पर गाड़ी खड़ी कर गश्त करती हुई जीएमसीएच-32 की स्लिप रोड की तरफ जा रही थी। जब वह दोपहर करीब 12 बजे सेक्टर-32ए/बी टर्न पर पहुंची तो उन्हें उक्त युवक दिखाई दिया। उसके हाथ में एक कैरी बैग भी था। पुलिस को सामने देखकर उसने अचानक से अपना रास्ता बदल लिया और मुड़कर मेन रोड की तरफ जाने लगा। पुलिस को उस पर शक हुआ तो भागकर उसे पकड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.