Move to Jagran APP

पार्षद दलीप शर्मा ने यूटी एडवाइजर को पत्र लिख बापूधाम के लोगों के लिए मांगी मदद

कोरोना के कारण कामकाज बंद होने के कारण यह लोग और भी आर्थिक कमजोर हो गए हैं। इसलिए प्रशासन बापूधाम में रहने वाले लोगों के बिजली पानी के बिलों को माफ कर दे।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 09:27 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 09:27 AM (IST)
पार्षद दलीप शर्मा ने यूटी एडवाइजर को पत्र लिख बापूधाम के लोगों के लिए मांगी मदद
पार्षद दलीप शर्मा ने यूटी एडवाइजर को पत्र लिख बापूधाम के लोगों के लिए मांगी मदद

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना वायरस के कारण वार्ड नंबर-19 के पार्षद दलीप शर्मा ने प्रशासक के सलाहकार को पत्र लिखकर बापूधाम में रहने वालों लोगों के बिजली और पानी के बिल को माफ करने की मांग की। उन्होंने पत्र के जरिये सलाहकार को बताया कि पिछले कुछ दिनों से बापूधाम में लगातार कोरोना के पॉजटिव मामले बढऩे के कारण प्रशासन ने बापूधाम को कंटेनमेंट एरिया में बदलकर पूरी तरह सील कर दिया। जिसके चलते बापूधाम में रहने वालें लोगों को बहुत सी परेशानी का सामना भी करना पड़ा रहा है। इसके चलते शहर के लोगों ने बापूधाम के लोगों ने फिजिकल डिस्टेंस भी बनाना शुरू कर दिया। बापूधाम में रहने वाले लगभग सभी लोग आर्थिक रूप से कमजोर हैं। कोरोना के कारण कामकाज बंद होने के कारण यह लोग और भी आर्थिक कमजोर हो गए हैं। इसलिए प्रशासन बापूधाम में रहने वाले लोगों के बिजली, पानी के बिलों को माफ कर दे।

loksabha election banner

मार्केट, ऑफिस खुले, सड़कों पर गाड़ियों की भीड़

लॉकडाउन-4 में छूट मिलने के बाद सुबह 10 से शाम छह बजे तक ज्यादा ऑफिस, मार्केट खुलने से सड़कों पर गाड़ियों की भीड़ लग गई। इस दौरान लॉकडाउन खत्म सा नजर आने लगा। पुलिस कर्मियों को भी शारीरिक दूरी की पालना के साथ सड़क पर भी यातायात नियंत्रण के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। नियमों को तोड़ने में पुलिस ने गिरफ्तारी के साथ गाड़ियां भी जब्त की हैं। एसएसपी नीलांबरी जगदले के नेतृत्व में सभी आलाधिकारियों समेत पुलिस कर्मी अलर्ट थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.