Move to Jagran APP

पंजाब में कोरोना का कहर फिर हुआ तेज, 24 घंटे में मंत्री सहित 694 नए संक्रमित और 18 की मौत

पंजाब में कोराेना फिर कहर बरपाने लगा है और रोज कोरोना मरीजाें की संख्‍या बढ़ रही है। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्‍या भी बढ़ रही है। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्‍य में 694 लोग कोरोना से संक्रमित हुए। 18 की मौत हुई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 12:31 PM (IST)
पंजाब में कोरोना का कहर फिर हुआ तेज, 24 घंटे में मंत्री सहित 694 नए संक्रमित और 18 की मौत
पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं। (फाइल फोटो)

चंडीगढ़ / जालंधर, जेएनएन। पंजाब में कोरोना वायरस फिर कहर बरपा रहा है और लोगों को अपना शिकार बना रहा है। राज्‍य में कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमितों की संख्‍या में लगातार वृद्धि हो रही है। इसके साथ ही काेरोना वायरस से मरने वाले लोगों की संख्‍या भी लगातार बढ़ रही है। राज्य में कोरोना ने जहां आम लोगों को अपनी जद में ले रखा है वहीं, राजनेता भी इससे अछूते नहीं हैं। मेडिकल शिक्षा मंत्री ओमप्रकाश सोनी की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्‍य में कोरोना वायरस से 694 लोग संक्रमित हुए। इस दौरान 18 लोगों की मौत हो गई।

loksabha election banner

अमृतसर के रानी का बाग रहने वाले ओमप्रकाश सोनी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपील की है कि जो लोग भी उनके संपर्क में पिछले दिनों आए हैं, वे अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं। सोनी समेत राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 694 लोग काेरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। यह पहला मामला नहीं है जब राज्य के मंत्री कोरोना की चपेट में आए हों। सोनी से पहले भी कई मंत्री और विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि अक्टूबर माह में कोरोना के मामलों में कमी के बाद नवंबर माह में कोरोना के फिर से एक्टिव होने से सेहत विभाग और सरकार की चिंता जरूर बढ़ गई है।

पिछले 24 घंटे के दौरान सबसे ज्यादा 98 लोग लुधियाना जिले में संक्रमित पाए गए हैं। इस दौरान सबसे ज्यादा पांच मौतें जालंधर जिले में हुईं। इसके अलावा मोहाली में 96, जालंधर और पटियाला में 74-74 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। पटियाला में कोराेना से तीन लोगों की मौत भी हुई है। राज्य में कुल मरने वालों का आंकड़ा 4440 हो गया है। हालांकि सेहत विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार अब तक 4614 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: अमृतसर में महिला की डिलीवरी का वीडियो बनाकर प्रसारित करने में सिविल सर्जन की कुर्सी गई

यह भी पढ़ें: Bharti Singh ने अमृतसर में निभाई थी पहले नाटक में भूमिका, दाढ़ी लगाकर पहुंच गई थीं एग्जाम देने

यह भी पढ़ें: आखिरकार पंजाब में शुरू होगी रेल सेवा, पटरी पर आज से दौड़ेंगी मालगाडि़यां, कल से यात्री ट्रेनें


यह भी पढ़ें: बबीता फोगाट के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

यह भी पढ़ें: हरियाणा-पंजाब में बढ़ेगी ट्रेनें, यात्री गाड़ी से 35 फीट ऊंची दौड़ेगी मालगाड़ी, रखा गया 140 टन का आरएफओ


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.