Move to Jagran APP

पंजाबी सिंगर अफसाना खान और साजन शर्मा की शादी पर विवाद, मोहाली कोर्ट पहुंची पहली पत्नी, कहा- मुझसे धोखा हुआ

Afsana Khan Sajan Sharma Marriage साज शादी से पहले एक स्टील कंपनी में काम करता था जिस कारण उसका अक्सर छत्तीसगढ़ आना जाना रहता था। रायपुर में दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों ने आपस में लव मैरिज करवा ली। शादी के बाद वह जीरकपुर आ गए।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 11:10 AM (IST)
पंजाबी सिंगर अफसाना खान और साजन शर्मा की शादी पर विवाद, मोहाली कोर्ट पहुंची पहली पत्नी, कहा- मुझसे धोखा हुआ
पंजाब का मशहूर सिंगर व बिग बॉस-15 फेम अफसाना खान। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मोहाली। Afsana Khan & Sajan Sharma Marriage: पंजाब का मशहूर सिंगर व बिग बॉस-15 फेम अफसाना खान और साज शर्मा की शादी की खबरें खूब चर्चा में है। दोनों की सगाई हो चुकी है, लेकिन शादी से पहले दोनों की शादी रुकवाने के लिए मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की गई है। यह याचिका साज की पहली पत्नी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की अनु शर्मा ने मोहाली अदालत में दायर की है। अनु शर्मा का आरोप है कि उसके साथ धोखा हुआ है।

loksabha election banner

अनु शर्मा ने अपनी याचिका में कहा कि साज ने उससे कोर्ट में एक तरफा तलाक लिया है। साज की पहली पत्नी ने मोहाली कोर्ट में दो अलग-अलग याचिका दायर की है। अनु शर्मा ने अपने वकील एचआर तरैहन के जरिए अदालत में दायर याचिका में कहा गया है कि साज द्वारा मोहाली स्थित अदालत में तलाक का जो केस दाखिल किया गया था। उक्त केस में उसके गांव व जिला दोनों के नाम बदल के धोखाधड़ी करते हुए समन भेजे गए हैं। जबकि समन में बताए गए एड्रेस गलत हैं, जिस कारण उसको कभी भी तलाक संबंधी समन रिसीव ही नहीं हुए। साज द्वारा अदालत को गुमराह करके एक तरफा तलाक ले लिया गया है।  

अनु शर्मा के वकील का कहना है कि एक केस जुडिशल मजिस्ट्रेट रवितेश इंदर सिंह की अदालत में दायर किया गया है, जिसमें अदालत द्वारा साज को 18 जनवरी के लिए नोटिस जारी किया गया है। जबकि दूसरे डाले गए केस की सुनवाई के लिए ( फैमिली अदालत) द्वारा 11 फरवरी की तारीख निश्चित की गई है। अनु शर्मा द्वारा अदालत में दायर की याचिका में बताया गया है कि उसकी साज के साथ 2014 में शादी हुई थी। 

साज शादी से पहले एक स्टील कंपनी में काम करता था जिस कारण उसका अक्सर छत्तीसगढ़ आना जाना रहता था। रायपुर में दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों ने आपस में लव मैरिज करवा ली। शादी के बाद वह जीरकपुर आ गए और दोनों परिवारों की सहमति के साथ सितंबर 2014 में दोनों के शादी का प्रोग्राम रखा गया। शादी के बाद साज दहेज के लिए उसको तंग परेशान करने लग पड़ा और वह अपने मायके घर आ गई थी। उसने फरवरी 2016 में एक बेटी को जन्म दिया और वह जब जीरकपुर आई तो उसके साथ बुरा बरताव किया गया। उसने रायपुर की फैमिली अदालत में केस दायर किया और साज उस अदालत में कभी हाजिर ही नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.