Move to Jagran APP

मोहाली में ओवरटेक को लेकर विवाद, कार चालक ने लोहे के कड़े से हमला कर युवक सिर फोड़ा, केस दर्ज

मोहाली में स्कूटी सवार और एक कार चालक के बीच बहस के बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई। दरअसल दोनों के बीच एक-दूसरे से आगे निकलने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों में बहस के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 03:57 PM (IST)
मोहाली में ओवरटेक को लेकर विवाद, कार चालक ने लोहे के कड़े से हमला कर युवक सिर फोड़ा, केस दर्ज
पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली में स्कूटी सवार और एक कार चालक के बीच बहस के बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई। दरअसल दोनों के बीच एक-दूसरे से आगे निकलने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों में बहस के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई, जिसमें एक युवक ने दूसरे को हाथ में पहने लोहे के कड़े से हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक की पहचान जगदीप सिंह के रूप में हुई है, जिसे जीएमसीएच-32 चंडीगढ़ में भर्ती करवाया गया है। जांच अधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने 25 वर्षीय जगदीप सिंह निवासी गांव चिल्ला के बयानों पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हमलावर के साथ एक और व्यक्ति भी था पुलिस दोनों की तालाश कर रही है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता जगदीप सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह अपने भाई जसप्रीत सिंह के साथ स्कूटी पर सवार होकर ताया गीता राम के संस्कार पर बलौंगी श्मशानघाट आया था। जब वह इंडियन बिजनेस स्कूल लाइट प्वाइंट पर पहुंचा तो एक ट्रक को ओवरटेक करने लगा। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार नंबर (पीबी-65बीए-1911) लापरवाही के साथ उनकी एक्टिवा के सामने कट मारते हुए आगे निकला। इस दौरान वह उसकी स्कूटी अनयंत्रित हो गई और गिरने से बच गए।

उसने कार चालक को इशारा कर गलत गाड़ी चलाने के बारे में पूछा तो कार चालक अगली लाइटों पर उसे घेर लिया। गाड़ी से युवक बाहर निकला और गाली गलौच करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उसने अपने हाथ में पहना लोहे के कड़े से उसके सिर पर हमला कर दिया। जबकि गाड़ी में बैठे दूसरे व्यक्ति ने उसे गाड़ी के बोनट गिरा दिया। जगदीप ने बताया कि उसके भाई ने दोनों से इशारा करने की गलती के लिए माफी मांगी लेकिन वह उन्हें पीटते रहे। जब लोग इक्ट्ठा होने लगे तो दोनों गाड़ी समेत मौके से फरार हो गए। उसके भाई ने जगदीप को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया जहां वह उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर कार सवार दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.