Move to Jagran APP

जीरकपुर में कांग्रेस को झटका, कमलजीत सैनी, पत्नी और सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल

जीरकपुर के लोहगढ़ से कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के नेता कमलजीत सैनी और उनकी पत्नी रीटा सैनी ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। कमजीत सैनी और उनकी पत्नी कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 12:41 PM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 12:41 PM (IST)
जीरकपुर में कांग्रेस को झटका, कमलजीत सैनी, पत्नी और सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल
कमलजीत सैनी के साथ सैकड़ों समर्थकों ने भी आप ज्वाइन की है।

जागरण संवाददाता, जीरकपुर। जीरकपुर के लोहगढ़ से कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के नेता कमलजीत सैनी और उनकी पत्नी रीटा सैनी ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। कमजीत सैनी और उनकी पत्नी कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। नेता दंपती अपने सैंकड़ों साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।

prime article banner

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलजीत सिंह रंधावा की अगुआई में लोहगढ़ में दशहरा ग्राउंड में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी से अमरजीत सिंह संदोआ एमएलए रोपड़, जय किशन रोड़ी एमएलए गढ़शंकर, नीना मित्तल हल्का इंचार्ज राजपुरा, हरचंद सिंह बरसठ जनरल सेक्रेटरी आप पंजाब विशेष तौर पर शामिल हुए। इस मौके आप के सभी नेताओं की अगआई में कमलजीत सैनी और उनकी पत्नी रीटा सैनी ने पार्टी में शामिल हुए। 

विधायक अमरजीत सिंह संदोआ और जय किशन रोड़ी ने कहा कि पंजाब में अकाली दल व कांग्रेस बदल बदल कर पंजाब के लोगों को लुटती रही है। कैप्टन सरकार ने चार महीनों में नशा खत्म करने की बात कही थी और गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों को सजा देने की बात कही थी, लेकिन कैप्टन सरकार का कार्यकाल लगभग पूरा होने वाला है बावजूद सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। प्रदेश के हालात यह हो गए हैं कि शिक्षक सड़कों पर धरने देने के लिए मजबूर हैं। बिजली, मांइनिंग माफिया, शराब माफिया ने जनता को लूट रहे हैं और सरकार कुंभकर्णी नींद सोई हुई है।

उन्होंने शिअद और भाजपा पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि अकाली दल और भाजपा सरकार ने मिलकर पंजाब को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। किसान अंदोलन की बात करें तो यह सब अकाली दल की देन है, अगर वह कृषि कानूनों में भाजपा को सहमित न देते तो आज किसानों को आंदोलन नहीं करना पड़ता। वहीं जीरकपुर से कुलजीत सिंह रंधावा ने कहा कि हलका डेराबस्सी के साथ साथ इस बार पूरे पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने वाली है। पंजाब के लोगों को मौका परस्त सरकारों और भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाने का वादा करते हुए कहा कि सभी रवायती पार्टियों को आप लोग देख चुके हो इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनाओ और पंजाब को पहले जैसा खुशाल बनाओ। रंधावा ने कमलजीत के पार्टी में आने से लोहगढ़ व जीरकपुर में पार्टी की मजबूत होने की बात कही और इसके लिए कमलजीत सैनी और उनकी पत्नी रीटा सैनी को बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.