Move to Jagran APP

पंजाब कांग्रेस में असमंजस की स्थिति, नवजोत सिद्धू दिनभर रहे सक्रिय, देखें तस्वीरें

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के बागडोर मिलने की संभावित चर्चाओं के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने सक्रियता बढ़ा दी है। आज सिद्धू जाखड़ सहित कई नेताओं से मुलाकात की। वहीं कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 05:22 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 05:24 PM (IST)
पंजाब कांग्रेस में असमंजस की स्थिति, नवजोत सिद्धू दिनभर रहे सक्रिय, देखें तस्वीरें
सुनील जाखड़ से मिलने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू। जागरण

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। पंजाब कांग्रेस प्रधान बनने की अटकलों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने अचानक सक्रियता बढ़ा दी है। नवजोत सिंह सिद्धू आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व मंत्रियों-विधायकों से उनके आवासों पर जाकर मिले। वहीं, पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की। आइए तस्वीरों के जरिये डालते हैं आज सुबह से अब तक के घटनाक्रम पर नजर... 

loksabha election banner

 

नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार सुबह सुनील जाखड़ से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। सिद्धू से मुलाकात के बाद  सुनील जाखड़ ने जागरण से बातचीत में कहा कि सिद्धू ने मेरा सहयोग मांगा था और मैंने उनसे कहा है कि वह तो पार्टी की मजबूती के लिए हर समय तैयार हैं। हालांकि इससे पहले उन्होंने सिद्धू से पूछा कि क्या उन्हें प्रधान पद का फारमल लैटर मिल गया है कि नहीं ताकि मैं शुभकामनाएं दे दूं। सिद्धू ने जाखड़ से सहयोग मांगते हुए कहा कि हम मिलकर काम करेंगे, जो भी आपके मुद्दे हैँ उन्हें डटकर उठाया जाएगा। जिस पर जाखड़ ने कहा कि वह सदैव पार्टी क मजबूती के लिए हर किसी से सहयोग करने को तैयार हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू सभी मंत्रियों, विधायकों और नेताओं से मिलकर उनका साथ मांग रहे हैं। उन्होंने सेक्टर 39 में पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह और उनके समाना से विधायक राजिंदर सिंह से भी मिले। उनके साथ तीन अन्य विधायक दर्शन बराड़, फाजिल्का के विधायक दविंदर सिंह घुबाया, गुरदासपुर के विधायक बरिंदरजीत सिंह पाहड़ा और सहकारिता मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा भी साथ थे।

वहीं, कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की। कैप्टन से मीटिंग के बाद हरीश रावत नेे कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को हाईकमान का हर फैसला मंजूर होगा। कैप्टन से मीटिंग के बाद हरीश रावत दिल्ली रवाना हो गए हैं। उधर, नवजोत सिंह सिद्धू भी पटियाला पहुंच गए। 

 

पटियाला में नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर लोगों को मीडिया का जमावड़ा रहा। हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू किसी से मिलने बाहर नहीं आए। 

विधायक परगट सिंह नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने पटियाला पहुंचे हैं। परगट सिंह सिद्धू के नजदीकी माने जाते हैं। परगट ने कहा कि सिद्धू एक बड़ा चेहरा हैं। अगर कांग्रेस पार्टी उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी तो इसका कांग्रेस को बड़ा फायदा मिलेगा।

वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू के अमृतसर स्थित आवास पर भी उनके समर्थक एकत्र हुए हैं। वह सिद्धू के प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रधान बनने की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। बीते शुक्रवार को भी सिद्धू समर्थक उनके आवास के बाहर इकट्ठा हुए थे। वह फूल मालाएं और मिठाइयों के डिब्बे लेकर पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.