Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में बोनस की मांग पर अड़े सफाई कर्मचारियों की मेहनत लाई रंग, प्रशासन ने मांगा एक हफ्ते का समय

एडिशनल डायरेक्टर जसबीर सिंह ने धरना-प्रदर्शन स्थल पर आकर सभी सफाई कर्मचारियों से अपील की कि अस्पताल में कोरोना महामारी के दौरान सफाई की अव्यवस्था के मद्देनजर सभी वर्कर्स अपनी ड्यूटी ज्वाइन करें ताकि शहर की जनता को कोई परेशानी न हो।

By Rohit KumarEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 08:48 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 08:48 AM (IST)
चंडीगढ़ में बोनस की मांग पर अड़े सफाई कर्मचारियों की मेहनत लाई रंग, प्रशासन ने मांगा एक हफ्ते का समय
बोनस की मांग को लेकर चल रहे धरना-प्रदर्शन व घोषित भूख-हड़ताल को हफ्ते के लिए स्थगित कर दिया है।

चंडीगढ़, विशाल पाठक। जीएमसीएच -32 प्रशासन की अपील पर शुक्रवार को सातवें दिन सफाई कर्मचारी यूनियन व आल कांट्रैकचुअल कर्मचारी संघ, यूटी चंडीगढ द्वारा बोनस की मांग को लेकर चल रहे धरना-प्रदर्शन व घोषित भूख-हड़ताल को हफ्ते के लिए स्थगित कर दिया है। एडिशनल डायरेक्टर जसबीर सिंह ने धरना-प्रदर्शन स्थल पर आकर सभी सफाई कर्मचारियों से अपील की कि अस्पताल में कोरोना महामारी के दौरान सफाई की अव्यवस्था के मद्देनजर सभी वर्कर्स अपनी ड्यूटी ज्वाइन करें, ताकि शहर की जनता को कोई परेशानी न हो। हड़ताल के दौरान यूनियन के पदाधिकारियों व अन्य वर्करों पर हुई कार्रवाई को निरस्त करते हुए बोनस की मांग पर उन्होंने आश्वासन दिया कि बोनस की फाइल माननीय गवर्नर के संज्ञान में है और निर्णय आते ही उसका लाभ सफाई कर्मचारियों को दे दिया जाएगा।

loksabha election banner

शहर के सरकारी अस्पताल में इस बढ़ती हुई सफाई की अव्यवस्था को देखते हुए हरकत में आने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने अपना एक विशिष्ट प्रतिनिधिमंडल भेज कर सफाई कर्मचारियों व अस्पताल प्रशासन में मांगों के प्रति बढ़ रहे विवाद को सुलझाने में विशेष भूमिका निभाई ।

विशिष्ट प्रतिनिधिमंडल व अस्पताल प्रशासन की अपील व आश्वासन के बाद सफाई कर्मचारी यूनियन सेक्टर-32 ने सभी का धन्यवाद किया और ड्यूटी ज्वाइन कर अपना कार्य यथापूर्व करने का भरोसा दिलाया। इस आश्वासन पर प्रतिनिधिमंडल व अस्पताल प्रशासन का धन्यवाद करते हुए सफाई कर्मचारी यूनियन की सलाहकार समिति व आल कांट्रैकचुअल कर्मचारी संघ, यूटी चंडीगढ़ के तरनदीप सिंह ग्रेवाल, बिपिन शेर सिंह, गुरचरण सिंह, ओम कैलाश, प्रेम पाल, बबलू बिड़ला व धर्मपाल ने धरने व प्रदर्शन को एक हफ्ते के लिए स्थगित किया।

तरनदीप सिंह ग्रेवाल व बिपिन शेर सिंह ने कहा कि वर्करों की बोनस की मांग जायज है और अस्पताल प्रशासन जल्द से जल्द इसे जारी करके अपना काम पूरी निष्ठा से कर रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.