Move to Jagran APP

वुमंस अंडर-23 T20 मैच में छत्तीसगढ़ ने चंडीगढ़ को 78 रनों से हराया Chandigarh News

मनप्रीत कौर और शिवानी यादव की स्टीक गेंदबाजी के आगे माने चंडीगढ़ के बल्लेबाजों अपने घुटने टेक दिए और कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सकी।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 11:22 AM (IST)
वुमंस अंडर-23 T20 मैच में छत्तीसगढ़ ने चंडीगढ़ को 78 रनों से हराया  Chandigarh News
वुमंस अंडर-23 T20 मैच में छत्तीसगढ़ ने चंडीगढ़ को 78 रनों से हराया Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। आंध्र प्रदेश में आयोजित वुमंस अंडर-23 टी-20 मैच में छत्तीसगढ़ ने चंडीगढ़ को 78 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की। टॉस जीतकर छत्तीसगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। नंदिनी शर्मा और काशवी गौतम ने छत्तीसगढ़ के दोनों सलामी बल्लेबाज याशी पांडे (10) और तेजल हसबनीस (1) को सस्ते में आउट किया। उस समय छत्तीसगढ़ का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 13 रन था। इसके बाद बाद छत्तीसगढ़ के बल्लेबाज संभलकर खेले और टीम के स्कोर को 53 रन तक पहुंचाया। इसके बाद कप्तान अमनजोत कौर ने देविका को 26 रनों पर आउट कर टीम को सफलता दिलाई।

loksabha election banner

नाबाद रही मनप्रीत कौर के 37 और नाबाद रही शिवी पांडेय की 34 रनों की पारी बदौलत छत्तीसगढ़ ने 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंडीगढ़ की टीम की शुरुआत भी खराब रही। मनप्रीत कौर और शिवानी यादव की स्टीक गेंदबाजी के आगे माने चंडीगढ़ के बल्लेबाजों अपने घुटने टेक दिए और कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सकी। कप्तान अमनजोत कौर और शिवांगी यादव ने सर्वाधिक 14-14 रनों का योगदान। चंडीगढ़ की पूरी टीम 17वें ओवर में मात्र 44 रन पर ऑलआउट हो गई। मनप्रीत कौर ने चार, शिवानी यादव ने तीन जबकि ज्योति ने दो विकेट झटके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.