Move to Jagran APP

Chandigarh Weather Forecast : शहर वासियों को आज भी सताएगी गर्मी, 40 डिग्री तक पहुंचेगा तापमान

Chandigarh Weather Forecast आज शहर वासियों को गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। हालांकि इस बीच आसमान में काले बादल छाए रहेंगे लेकिन बादल छाए रहने की वजह से लोगों को आज भी उमस और चिपचिपाती गर्मी का सामना करना पड़ेगा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 08:45 AM (IST)
Chandigarh Weather Forecast : शहर वासियों को आज भी सताएगी गर्मी, 40 डिग्री तक पहुंचेगा तापमान
आज शहर का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस तक जाने के आसार हैं।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Weather Forecast : आज सुबह की शुरुआत भी आसमान में हल्के बादलों छाने के साथ हुई। लेकिन दिन चढ़ते चढ़ते तेज धूप खिलने लगी। मौसम विभाग के अनुसार आज शहर वासियों को गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। हालांकि इस बीच आसमान में काले बादल छाए रहेंगे लेकिन बादल छाए रहने की वजह से लोगों को आज भी उमस और चिपचिपाती गर्मी का सामना करना पड़ेगा।

loksabha election banner

मौसम विभाग के अनुसार आज शहर का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस तक जाने के आसार हैं। खबर लिखे जाने तक शहर का तापमान 28 डिग्री सेल्सियस है और आसमान में बादल छाए रहने के साथ धूप भी निकल रही है। रविवार रात से मौसम में एकाएक बदलाव देखने को मिला था जिसकी वजह से उन लोगों को काफी राहत मिली है।

वहीं  हिमाचल के ऊपरी क्षेत्रों में बीते शनिवार को बर्फबारी और मैदानी इलाकों में बारिश हुई, जिसका असर ट्राईसिटी में भी देखने को मिला। मौसम विभाग के अनुसार मई महीने के पहले सप्ताह में शहर वासियों को गर्मी से राहत मिलेगी। शहर में 6 मई तक मौसम खुशनुमा बने रहने के आसार हैं। इस बीच 4, 5 और 6 मई को बारिश भी हो सकती है। लेकिन उसके बाद फिर से गर्मी अपना तेवर दिखाएगी और तापमान में बढ़ोतरी होना तय है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.