Move to Jagran APP

Chandigarh Weather Forecast : चंडीगढ़ में आज मौसम रहेगा साफ, दिन में खिलेगी तेज धूप

Chandigarh Weather Forecast चंडीगढ़ में आज आसमान साफ रहेगा और बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। इस बीच शहर वासियों को चिपचिपाती गर्मी की मार झेलनी पड़ेगी। हालांकि रविवार शाम को उम्मीद की जा रही थी कि शहर में हल्की बारिश होगी।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:55 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 08:55 AM (IST)
Chandigarh Weather Forecast : चंडीगढ़ में आज मौसम रहेगा साफ, दिन में खिलेगी तेज धूप
चंडीगढ़ वासियों को चिपचिपाती गर्मी की मार झेलनी पड़ेगी।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Weather Forecast : शहर में पिछले 2 दिनों से मौसम खुशगवार बना हुआ है, लेकिन आज गर्मी लोगों को परेशान करेगी। मौसम विभाग के अनुसार आज शहर में आसमान साफ रहेगा और बारिश होने की कोई संभावना नहीं है।

prime article banner

इस बीच शहर वासियों को चिपचिपाती गर्मी की मार झेलनी पड़ेगी। हालांकि रविवार शाम के बाद आसमान में काले बादल छाए थे उसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि शहर में हल्की बारिश होगी। वही सोमवार सुबह की शुरुआत आसमान में काले बादलों के साथ हुई और ठंडी हवाओं का दौर भी चला। खबर लिखे जाने तक शहर का तापमान 21 डिग्री सेल्सियस है और आसमान में बादल छाए हुए हैं।

आने वाले 3 दिनों में शहर का मौसम खुशगवार रहने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 3 दिनों में आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने के साथ ही हल्की बारिश और तेज हवाएं चलने की आशंका जताई है। हरियाणा और पंजाब राज्य के साथ चंडीगढ़ के लिए चेतावनी जारी करते हुए मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि आने वाले 36 घंटों में पंजाब और हरियाणा के कुछ इलाकों में गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं और 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से धूल भरी तेज हवाएं चल सकती हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.