Move to Jagran APP

Chandigarh Today 11 July 2021: चंडीगढ़ में लगेगा रक्तदान कैंप, पंचकूला में लोगों को लगेगी वैक्सीन की दूसरी डोज

Chandigarh Today 11 July 2021 चंडीगढ़ समेत पंचकूला और मोहाली में आज क्या कुछ खास होगा। इसकी जानकारी आपको यहां मिलेगी। शहर में आज होने वाले कार्यक्रमों की पूरी जानकारी के लिए खास तौर पर यह समाचार आपके लिए है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 09:32 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 09:32 AM (IST)
Chandigarh Today 11 July 2021: चंडीगढ़ में लगेगा रक्तदान कैंप, पंचकूला में लोगों को लगेगी वैक्सीन की दूसरी डोज
ट्राईसिटी में आज आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी आपको यहां मिलेगी।

जासं, चंडीगढ़। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पंतजलि की ओर से मनीमाजरा स्थित शिवालिक गार्डन में निशुल्क योग शिविर का आयोजन सुबह 5:30 बजे किया गया। यह शिविर रोजाना लगाया जाता है। इस शिविर में लोगों को निशुल्क योगासन के बारे में जानकारी दी जाएगी। योग शिविर में कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है।

loksabha election banner

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी को लेकर चंडीगढ़ युवा कांग्रेस आज दोपहर 1.00 बजे सेक्टर-28A स्थित श्री नानकसर गुरुद्वारा साहिब के पास विरोध प्रदर्शन करेंगे। युवा कांग्रेस ने कहा कि ईंधन की बढ़ती कीमतों से आम आदमी को सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है।

वहीं, भारत विकास परिषद भवन सेक्टर-12A पंचकूला में सिविल अस्पताल सेक्टर-6 की टीम द्वारा टीकाकरण अभियान के अंतर्गत वैक्सीन की दूसरी डोज जो कि 45 वर्ष से ऊपर की आयु के लाेगों को लगाई जाएगी। वैक्सिनेशन कैंप सुबह 9.30 बजे से आयोजित होगा। कोरोना महामारी से बचाव के लिए जीत का टीका लगाया जा रहा है। पंचकूला प्रशासन की ओर से टीकाकरण पर काफी जोर दिया जा रहा है और हर व्यक्ति को टीका लगे इसके लिए खास प्रबंध किए हुए है। इस कैंप में अपने परिवार के सदस्यों, मित्रों इत्यादि को जिनको भी दूसरी डोज लगनी है, उनको अवश्य सूचित करें ताकि सभी इस कैंप का लाभ उठा सकें।

इसके अलावा सेक्टर-15 स्थित संत निरंकारी सतसंग भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन सुबह 10 बजे से किया जाएगा। निरंकारी भवन की ओर से हर नियमित अंतराल के बाद रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिस कड़ी में आज रक्तदान शिविर आयोजित होगा। इस कैंप में कोरोना नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

चंडीगढ़ में आगामी नगर निगम चुनाव में अपनी जमीन तैयार रही आम आदमी पार्टी धनास स्थित मार्केट में राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन करेगी, इस मौके पर संयोजक प्रेम गर्ग की मौजूदगी में कई लोग पार्टी में शामिल हाेंगे। कार्यक्रम शाम पांच बजे आयोजित किया जाएगा।मोहाली में पीएसईबी के बाहर स्थायी नौकरी की मांग कर रहे शिक्षक सुबह 11 बजे प्रदर्शन करेंगे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.