Move to Jagran APP

पहचान के बावजूद Murder और GMCH-32 के पास गोलीबारी के आरोपितों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

साउथ डिवीजन की डीएसपी नेहा यादव का कहना है कि पुलिस आरोपितों की तालाश में जुटी हुई है और जल्द ही उन्हेें पकड़ लिया जाएगा।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 02:54 PM (IST)
पहचान के बावजूद Murder और GMCH-32 के पास गोलीबारी के आरोपितों को पकड़ने में पुलिस नाकाम
पहचान के बावजूद Murder और GMCH-32 के पास गोलीबारी के आरोपितों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में नए साल पर हत्या और गोलियां चलने के मामले सामने आए है। लेकिन दोनों ही मामलों में पुलिस खाली हाथ हैं। दोनों ही मामले साउथ डिवीजन के हैं। दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली है, लेकिन बावजूद इसके पुलिस नाकाम रही है। वहीं साउथ डिवीजन की डीएसपी नेहा यादव का कहना है कि पुलिस आरोपितों की तालाश में जुटी हुई है और जल्द ही उन्हेें पकड़ लिया जाएगा।

prime article banner

पहला मामला

एक जनवरी को दोपहर करीब 1.30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर इंडस्ट्रियल एरिया फेज-दो स्थित स्काई होटल में एक युवती की हत्या की सूचना मिली थी। कमरे में बेड पर युवती का शव खून से सना पड़ा था। होटल स्टाफ से पूछताछ के बाद युवती की पहचान मूल रूप से संगरूर के गांव ककरा निवासी सरबजीत कौर के रूप में हुई थी। वहीं पुलिस जांच में सामने आया था कि 30 दिसंबर की शाम को सरबजीत कौर अपने प्रेमी सेक्टर-30 निवासी मनिन्द्र ङ्क्षसह ने होटल में रूम लिया था। एक जनवरी को दोपहर करीब 12 बजे दोनों ने होटल में चेक आउट करना था। जिसके चलते रिसेप्शनिस्ट ने जब सरबजीत का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नही मिला। इसके बाद जब दरवाजा मास्टर चाबी से खोला गया तो वह हैरान रह गए थे।

दूसरा मामला

बीते शुक्रवार देर रात जीएमसीएच-32 की इमरजेंसी के पास गोलियां चली थीं। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली है लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी है। दरअसल खरड़ के गिलको सोसाइटी के अंदर फ्लैट में दोस्तों के बीच हुई लड़ाई थी। लड़ाई के बाद घायल दोस्त को सेक्टर-32 के अस्पताल में उपचार के लिए लाने पर दूसरे पक्ष द्वारा उनकी गाड़ी पर फायङ्क्षरग की गई थी। मामले में कार के पास खड़े व्यक्ति को चोटें पहुंची थीं, जबकि उसका दोनों पक्षों से कोई लेना-देना नहीं था। मामले में नालागढ़ के गुरु दयाल को चोटें पहुंची थीं। जबकि मामला बाज नाम के व्यक्ति के साथ घटित हुआ था। उसे उसका दोस्त जगतार सेक्टर-32 पार्क में लेकर पहुंचा था। जहां पर आरोपित अपनी कार में पहुंचे और उन्होंने जगतार की कार पर फायङ्क्षरग कर दी। उस समय जगतार अपने दोस्त के पास अस्पताल में मौजूद था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.