Move to Jagran APP

चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचा नशा तस्कर, आरोपित से 20 ग्राम हेरोइन बरामद

आइटी पार्क थाना प्रभारी शादी लाल के सुपर विजन में पुलिस टीम चौक के समीप नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध युवक को दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपित से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 04:46 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 04:46 PM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचा नशा तस्कर, आरोपित से 20 ग्राम हेरोइन बरामद
तलाशी के दौरान पुलिस को आरोपित से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

चंडीगढ़, जेएनएन। नाइट कर्फ्यू के दौरान नाकाबंदी कर पुलिस ने चेकिंग में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। डॉल्फिन चौक के समीप गिरफ्तार युवक से पुलिस ने हेरोइन बरामद की है। आरोपित की पहचान किशनगढ़ के रहने वाले 26 वर्षीय विनय का तौर पर हुई है। संबंधित आइटी पार्क थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार आइटी पार्क थाना प्रभारी शादी लाल के सुपर विजन में पुलिस टीम चौक के समीप नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध युवक को दबोच लिया। आरोपित पैदल ही चौकी तरफ आ रहा था। जैसे ही पुलिस पर नजर पड़ी तो वह  पीछे मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा। तैनात मुलाजिमों ने उसे दबोच लिया। उसकी जेब से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

सूत्रों के अनुसार आरोपित विनय खुद भी नशा करता है। पहले वह खरीद फरोख्त कर नशा करता था। जब धीरे-धीरे पैसे कम पड़ने लगे तो उसने नशे की मात्रा बढ़ाकर सप्लाई करनी शुरू कर दी। ताकि उसके नशे के पैसे भी निकल पाएं। इसकी जानकारी थाना पुलिस को एक सप्ताह पहले ही लग चुकी थी। इसके बाद थाना पुलिस ने एक मुलाजिम की ड्यूटी आरोपित विनय पर नजर रखने के लिए लगाई गई थी। इसी आधार पर आरोपित विनय को हेरोइन के साथ पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.