Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में बीएससी पास युवक 5 किलो चरस सहित गिरफ्तार, सेक्टर-34 पिकैडली स्क्वायर के पास से दबोचा

पुलिस टीम रविवार रात 10.30 बजे एरिया में पैट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पिकैडली स्क्वायर के समीप संदिग्ध युवक को दबोच लिया। मुकेश की तलाशी लेने पर उसके पास से पांच किलो 100 ग्राम चरस की बरामदगी हुई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 06:41 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 06:41 PM (IST)
चंडीगढ़ में बीएससी पास युवक 5 किलो चरस सहित गिरफ्तार, सेक्टर-34 पिकैडली स्क्वायर के पास से दबोचा
आरोपित मुकेश कुमार उर्फ अंकू मूल रूप से हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। जागरण

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। पंजाबी यूनिर्वसिटी (पटियाला) से बीएससी पास  युवक को पुलिस ने सेक्टर-34 स्थित पिकैडली स्क्वायर के पास से 5 किलो 100 ग्राम चरस के साथ दबोचा है। आरोपित मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी स्थित तहसील गोहर के गांव गाबा का रहने वाला मुकेश कुमार उर्फ अंकू है। थाना पुलिस आरोपित को सोमवार कोर्ट में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसएसपी कुलदीप चहल के निर्देशानुसार स्नैचिंग और वाहन चोरी की बढ़ती वारदात पर लगाम कसने और आरोपितों को दबोचने के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) गठित की गई है। इसी के तहत एसएचओ-34 राजीव कुमार के सुपरविजन में पुलिस टीम रविवार रात 10.30 बजे एरिया में पैट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पिकैडली स्क्वायर के समीप संदिग्ध युवक को दबोच लिया। मुकेश की तलाशी लेने पर उसके पास से पांच किलो 100 ग्राम चरस की बरामदगी हुई।

मोहाली के खरड़ में रह रहा था आरोपित मुकेश

आरोपित मुकेश ने अपना वर्तमान पता पंजाब के खरड़ स्थित गार्डन कालोनी बताया है। पुलिस उसकी निशानदेही पर खरड़ में छापामारी कर रही है। वही, इस मामले में आरोपित से पूछताछ जारी है। पुलिस का दावा है कि उसके साथियों को पकड़ने के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी की जाएगी। आरोपितों से और भी बरामदगी हो सकती है। हालांकि उसका कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

यह भी पढ़ें - मंत्री चन्नी के खिलाफ Me Too मामले पर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- महिला आयोग को जल्द देंगे जवाब

यह भी पढ़ें - पैसा फेंको, कोविड की मनमानी रिपोर्ट पाओ, पंजाब के फरीदकोट में ऐसे चल रहा था पूरा खेल

यह भी पढ़ें - लुधियाना में दिनदहाड़े किशोर पर कृपाण से हमला, सरेबाजार उठा कर ले गए चार लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.