Move to Jagran APP

चंडीगढ़ पुलिस ने फार्म चौक के पास नशा तस्कर दबोचा, 12 ग्राम हेरोइन बरामद

फेस्टिवल सीजन में चंडीगढ़ में अपराध पर नकेल कसने के लिए चंडीगढ़ ने कमर कस ली। पुलिस हर चौक पर प्रमुख इलाकों में नाकाबंदी कर रही है। बीते दिनों पुलिस ने अवैध हथियार के साथ भी आरोपित को गिरफ्तार किया था।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 10:44 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 10:44 AM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस ने फार्म चौक के पास नशा तस्कर दबोचा, 12 ग्राम हेरोइन बरामद
आरोपित की पहचान जीरकपुर स्थित शिवालिक विहार स्थित शांतिकुंज अपार्टमेंट में रहने वाले अरविंद सिंह के तौर पर हुई है।

चंडीगढ़, जेएनएन। फेस्टिवल सीजन के मद्देनजर यूटी पुलिस ने शहर में चप्पे-चप्पे पर चेकिंग करके अपराधियों पर नकेस कसनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आपरेशन सेल की टीम ने बुधवार को एक नशा तस्कर को पोल्ट्री फार्म चौक के समीप गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान जीरकपुर स्थित शिवालिक विहार स्थित शांतिकुंज अपार्टमेंट में रहने वाले अरविंद सिंह के तौर पर हुई है। आरोपित के खिलाफ संबंधित इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

एसपी विनीत कुमार के निर्देशानुसार डीएसपी रश्मि शर्मा के नेतृत्व में आरोपित को दबोचने में कामयाबी मिली है। इंस्पेक्टर रंजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम पोल्ट्री फार्म चौक के समीप नाकाबंदी करके गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान संदिग्ध आरोपित पुलिस पार्टी को देखकर पीछे वाले रास्ते से निकलने की कोशिश में भागने लगा। नाके से थोड़ी दूरी पर आपातकालीन परिस्थितियों के लिए तैनात मुलाजिमों ने उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसकी जेब से 12 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

सरगना की तलाश में छापामारी

आपरेशन सेल के इंचार्ज रंजीत सिंह ने बताया कि आरोपित से लगातार पूछताछ की जा रही है। आरोपित नशा तस्करी कब से कर रहा है और वह नशा कहां से लेकर आता है। इसके अलावा सबसे अहम बात कि आरोपित किस सगरना से नशीला पदार्थ लाकर सप्लाई करता था, के बारे में पूछताछ की जा रही है। इससे पहले भी कई नशा तस्कारों ने चंडीगढ़ के स्लम एरिया में नशा तस्करी करने की बात कबूली है। हालांकि, छोटे-मोटे तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस रिमांड के नाम पर सिर्फ दिखावा करती है। मुख्य सरगना अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर ही है। हालांकि पुलिस का दावा है कि सरगना तक पहुंचने के लिए पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.