Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में PGI निर्देशक डा. जगत राम व बीजेपी नेता संजय टंडन ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

चंडीगढ़ में कोविड वारियर्स के साहस को सलाम करने की दिशा में जीरकपुर में ‘आहरिशा आईकोनिक अवार्ड- 2021’ आयोजित किया गया। सम्मान प्राप्त करने वालों में कुल 60 लोग शामिल थे जिन्होंनें महामारी की हौंसले बुलंद रखकर स कोविड-19 का डटकर मुकाबला किया।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 05:56 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 05:56 PM (IST)
चंडीगढ़ में PGI निर्देशक डा. जगत राम व बीजेपी नेता संजय टंडन ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित
चंडीगढ़ में कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया।

जीरकपुर, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोविड- 19 से निपटने के लिए कोविड वारियर्स के साहस को सलाम करने की दिशा में जीरकपुर में ‘आहरिशा आईकोनिक अवार्ड- 2021’ आयोजित किया गया। इस अवसर पर हेल्थकेयर वर्कर्स, सोशल वर्कर्स, पुलिसकर्मियों, मीडियाकर्मियों व नगर निगम के सफाई कमचारियों के अलावा स्वयंसेवी संगठनों सहित अन्य सहासिक लोगों को मुख्यातिथि पीजीआई निर्देशक पद्मश्री डाॅ. जगत राम व भाजपा के दिग्गज नेता संजय टंडन ने सम्मानित किया। सम्मान प्राप्त करने वालों में कुल 60 लोग शामिल थे जिन्होंनें महामारी की चर्मसीमा में अपने हौंसले बुलंद रखकर समाज और अपनी डयूटी के प्रति जिम्मेवारी व्यक्त करते हुए कोविड-19 का डटकर मुकाबला किया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ेंः चंडीगढ़ में कोरेक्टिंग फ्लूड व थिनर की सेल व प्रोडक्शन पर रोक, अगले 60 दिनों तक लागू रहेंगे आदेश

इस अवसर पर पंचकुला स्थित जीएसटी ऑडिट के प्रिंसीपल कमिश्नर अनिल कुमार गुप्ता आईआरएस जाने माने समाजसेवी पद्मश्री जतिंदर सिंह शंटी, विश्व प्रसिद्ध पहलवान दी ग्रेट खली और सिने एक्टर सुरीली गौतम ने भी विशेष रुप से शिरकत की। आयोजकों की सराहना करते हुए डाॅ. जगत राम ने कहा कि सरकार के अलावा भी समाज को चाहिए कि कोरोना वारियर्स जैसे सहासिक लोगों को सार्वाजनिक रुप से भी सम्मानित करें जिससे वे समाज के लिये प्रेरणा बनें जबकि संजय टंडन ने भी ऐसे आयोजनों पर बल देते हुए कहा कि ऐसे लोग ना केवल समाज के लिए उदाहरण बनते हैं बल्कि देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा भी रखते हैं।

यह भी पढ़ेंः Fire In Zirakpur : जीरकपुर में भीषण आग से 10 झुग्गियां जलकर राख, जानी नुकसान से बचा

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.